Move to Jagran APP

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने पिता बनने को लेकर कह दी बड़ी बात, 'बच्चे पसंद है, लेकिन खुद का करने की...'

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने करियर में कई शोज में काम कर चुकी हैं। दिव्यांका प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। दिव्यांका अक्सर अपने पति विवेक दहिया के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:57 PM (IST)
दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने पिता बनने को लेकर कह दी बड़ी बात, 'बच्चे पसंद है, लेकिन खुद का करने की...'
Photo Credit : Divyanka Tripathi Vivek Dahiya Instagram Photo Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। दोस्ती प्यार में बदल गई। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने महज कुछ ही महीने डेट करने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था। इसके बाद दोनों ने 8 जुलाई, 2016 में बड़े ही धूमधाम से भोपाल में दोनों परिवारों और करीबियों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। आज दिव्यांका और विवेक की गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में सबसे ऊपर होती है। दोनों पर्सनल फ्रंट पर ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी एक दूसरे को खूब सपोर्ट करते हैं।

loksabha election banner

दिव्यांका और विवेक की छुट्टियों से लेकर नॉर्मल लाइफ की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। असल मे दोनों कपल सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए अक्सर लाइव सेशन भी करते रहते हैं। एक बार एक फैन ने दिव्यांका की प्रेगनेंसी से जुड़ा सवाल लाइव सेशन के दौरान पूछ लिया था, जिस सवाल पर विवेक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि दिव्यांका प्रेग्नेंट नहीं हैं और अभी उनका ऐसा कोई प्लान भी नहीं है। वैसे भले ही दिव्यांका और विवेक ने प्रेगनेंसी से जुड़ी खबरों पर अपनी बात रख साफ कर दिया हो, लेकिन इसके बाबजूद भी कई बार दिव्यांका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। लेकिन अब इस मामले में दिव्यांका के पति विवेक दहिया ने एक बड़ी बात कही है।

View this post on Instagram

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

असल मे दिव्यांका के पति विवेक दहिया ने हाल ही में एक फिल्म 'मेरा बाप कौन है' साइन की है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी बातचीत के दौरान विवेक ने अपनी पर्सनल लाइफ और बच्चों पर भी बात की है। विवेक कहते है कि वह इस फिल्म में पिता के किरदार में नजर आएंगे और ऐसा पहली बार जब उन्होंने कोई इस तरह का कैरेक्टर चुना जिसमें वह पर्दे पर बाप बनने के लिए राजी हो गए। इस फिल्म में विवेक के अलावा समीक्षा भटनागर, राकेश बेदी और जाकिर हुसैन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए पर्दे पर नजर आएंगे।

पर्सनल लाइफ में पापा बनने के सवाल पर विवेक अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहते हैं कि मुझे बच्चे बहुत पसंद है लेकिन कभी हिम्मत नहीं होती, खुद के बच्चे पैदा करने की तो मुझे लगा चलो भाई अभी रियल लाइफ के लिए नहीं तो नहीं कैमरे पर ही पापा बनकर देख लेता हूं। क्योंकि यह रोल मेरे लिए काफी चैलेंजिंग है और समझ में भी आ जायेगा कि वाकई मैं फादर प्ले कर पाऊंगा या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

वैसे इस बार फिर विवेक ने मीडिया से बातचीत में दिव्यांका की प्रेग्नेंसी को लेकर फैल रही गलत खबरों पर विराम लगाते हुए सिग्नल दे दिया है कि फिलहाल उनका रियल लाइफ पापा बनने का कोई प्लान नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.