Move to Jagran APP

Divya Bhatnagar ने पति पर लगाये थे मारपीट के गंभीर आरोप, भाई ने सार्वजनिक किये एक्ट्रेस के पुराने चैट्स

Divya Bhatnagar के भाई देवाशीष ने दिव्या के इंस्टाग्राम एकाउंट से इन चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं। इन चैट्स के साथ एकाउंट से एक इमोशनल नोट लिखा गया है जिसमें कहा गया- काश मुझे इन बातों के बारे में पता होता।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 08:01 AM (IST)
Divya Bhatnagar ने पति पर लगाये थे मारपीट के गंभीर आरोप, भाई ने सार्वजनिक किये एक्ट्रेस के पुराने चैट्स
दिव्या के साथ देवाशीष भटनागर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कुछ दिनों पहले कोविड-19 संक्रमण के बाद अस्पताल में निधन हो गया था। एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर थीं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। दिव्या के परिजनों ने उनके पति गगन पर गंभीर आरोप लगाये। निधन से पहले पहले दिव्या की मां ने दावा किया कि गगन ने दिव्या को अकेला छोड़ दिया है। अब दिव्या के भाई देवाशीष ने व्हॉट्सऐप चैट सार्वजनिक किये हैं, जिनमें दिव्या की शादी में डोमेस्टिक वायोलेंस के संकेत मिलते हैं।

loksabha election banner

देवाशीष ने दिव्या के इंस्टाग्राम एकाउंट से इन चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं। इन चैट्स के साथ एकाउंट से एक इमोशनल नोट लिखा गया है, जिसमें कहा गया- काश, मुझे इन बातों के बारे में पता होता। काश, मैं उसको बता पाता कि अपने लिए लड़ना ग़लत नहीं है। काश, मैं उसको बता पाता कि लड़कियों सबसे अधिक ताक़तवर होती हैं। काश, मैं उसको इस हैवान से बचा पाता। देर होने से पहले बोलिए, ख़ासकर अपने परिवार से। क्योंकि, आप दोस्तों के साथ सिर्फ़ शेयर कर सकते हैं, मगर परिवार आपको मुश्किलों से निकालता है। मैं इस शख़्स गगन को फांसी पर लटकते देखना चाहता हूं। यह शख़्स दिव्या को धमका रहा था कि वो मुझे और मां को मरवा डालेगा। बदनाम करेगा। उसकी ज़िंदगी तबाह कर देगा, अगर किसी को बताया। अब मैं उसके फैंस, दोस्तों, परिवार और उन लोगों की ख़ातिर जो वाकई में परवाह करते हैं, इस केस को हैंडल कर रहा हूं। 

इस पोस्ट पर दिव्या की दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा,मैं तुम्हारे साथ हूं। चैट्स में दिव्या ने लिखा कि गगन उन्हें बेल्ट से मारा करता था और कई बार उनकी अंगुलियां भी तोड़ दीं। दिव्या ने गगन पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया है और कहा है कि उनका परिवार भी इसमें शामिल है।

 

View this post on Instagram

A post shared by दिव्या भटनागर -अदाकारा (@divyabhatnagarofficial)

इससे पहले देवाशीष ने रक्षा बंधन की एक फोटो शेयर करके एक नोट शेयर किया, जो दिव्या ने पहले कभी लिखा था। इसमें कहा गया- आओ चलें फिर एक नयी उड़ान पर, जहां संस्कार हों धरोहर अपनों की, जिस में सवाल ना हो कि यह रिश्ता क्या कह लाता है? संवालने चलें बनके सबकी प्रीतो, जीत गयी तो पिया मोरे वर्ना तेरा यार तो हूं ही ना मैं। एक्टिंग पहले नहीं, लेकिन शायद आख़िरी प्यार तो बना ही लिया। इस दर्द भरी घड़ी में आप सब दोस्तों, परिवार, पैंस का बहुत शुक्रिया। (बस इतना ही कहना चाहती थी आपकी दिव्या भटनागर)

 

View this post on Instagram

A post shared by दिव्या भटनागर -अदाकारा (@divyabhatnagarofficial)

देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी एक वीडियो पोस्ट करके दिव्या के पति पर गंभीर आरोप लगाये थे। इस वीडियो में बात करते-करते देवोलीना काफ़ी इमोशनल हो गयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.