Move to Jagran APP

Divya Agarwal Varun Sood: ब्रेकअप के महीनों बाद वरुण-दिव्या ने किया ऐसा काम, जानकर फैंस का टूट जाएगा दिल

Divya Agarwal Varun Sood दिव्या और वरुण के ब्रेकअप को छह महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब ब्रेकअप के काफी महीनों बाद दिव्या और वरुण ने ऐसा काम किया जिसकी वजह से फैंस का दिल टूट जाएगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 09 Sep 2022 10:26 AM (IST)Updated: Fri, 09 Sep 2022 10:26 AM (IST)
Divya Agarwal Varun Sood: ब्रेकअप के महीनों बाद वरुण-दिव्या ने किया ऐसा काम, जानकर फैंस का टूट जाएगा दिल
divya agarwal and varun sood unfollow each other on social media after breakup. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Divya Agarwal Varun Sood Break Up: दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद एक समय पर टेलीविजन के सबसे लवेबल कपल्स में से एक थे। दोनों के प्यार की कहानी विकास गुप्ता के शो 'एस ऑफ स्पेस' से शुरू हुई थी। एक-दूसरे के कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने 6 मार्च 2022 को अपने ब्रेकअप की खबर फैंस को दी थी। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों की एक-दूसरे संग अच्छी बॉन्डिंग थी। फैंस को उम्मीद थी कि दोनों एक बार फिर से साथ आ सकते हैं। लेकिन फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर फैंस के दिल के एक बार फिर से टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे।

loksabha election banner

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने लम्बे समय बाद किया ये काम

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ब्रेकअप के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे थे। यहां तक कि ये दोनों एक-दूसरे की फोटोज लाइक करते थे। लेकिन अब ब्रेकअप के 6 महीने बाद दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। अब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और न ही एक-दूसरे की पोस्ट सोशल मीडिया पर लाइक करते हैं। वरुण सूद ने इंस्टाग्राम से दिव्या अग्रवाल और अपनी कई तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

वरुण सूद से ब्रेकअप की दिव्या अग्रवाल ने ये बताई थी वजह

दिव्या अग्रवाल से अलग होने के बाद जहां वरुण सूद कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से नदारद रहे। तो वहीं दिव्या अग्रवाल अपनी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहीं। दिव्या अग्रवाल ने कुछ महीने पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान वरुण सूद से ब्रेकअप का कारण बताते हुए कहा था कि, 'मुझे वरुण के साथ अपना कोई भविष्य नहीं दिखाई देता था। इसलिए मैंने ये रिश्ता एक अच्छे नोट पर खत्म करना चाहा। सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की खबर फैंस को देने का फैसला मेरा ही था, इसलिए मुझे लोगों की सुननी पड़ी। लेकिन मेरे लिए मेरी शांति बहुत जरूरी है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.