Move to Jagran APP

Disha Parmar और Rahul Vaidya की बेटी का घर में हुआ ग्रैंड वेलकम, सास ने एक्ट्रेस को दिया इतना महंगा तोहफा

Disha Parmar Rahul Vaidya Baby टेलीविजन कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य माता-पिता बन गए हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दिशा परमार ने एक बेटी को जन्म दिया। दिशा अपनी बेटी के साथ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। घर पर राहुल वैद्य की फैमिली ने दिशा और उनकी नन्ही परी का शानदार तरीके से स्वागत किया। देखें वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 24 Sep 2023 09:12 PM (IST)Updated: Sun, 24 Sep 2023 09:12 PM (IST)
Disha-Rahul की बेटी का घर में हुआ शानदार स्वागत। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Parmar-Rahul Vaidya Daughter Grand Welcome: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम दिशा परमार (Disha Parmar) और 'बिग बॉस 14' से मशहूर हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हाल ही में पहली बार पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने एक बेटी का स्वागत किया है। अब दिशा और राहुल की लाडली का घर पर ग्रैंड वेलकम हुआ। 

loksabha election banner

दिशा परमार और राहुल वैद्य 20 सितंबर 2023 को शादी के दो साल बाद माता-पिता बने। दिशा परमार ने एक बेटी को जन्म दिया। राहुल की फैमिली लक्ष्मी का स्वागत करके बहुत खुश है। दिशा और उनकी बेटी हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज हो गए हैं। अब राहुल ने बेटी के ग्रैंड वेलकम की झलक दिखाई है।

यह भी पढ़ें- Rahul Disha Baby: राहुल वैद्य और दिशा परमार की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, दादा-दादी ने ऐसे लुटाया प्यार

दिशा और राहुल की बेटी का ग्रैंड वेलकम

राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी के ग्रैंड वेलकम की झलक दिखाई दे रही है। क्लिप में देखा जा सकता है कि दिशा-राहुल और उनकी बेटी का घर में उनकी मां आरती उतारकर स्वागत कर रही हैं। दिशा की सासू मां ने पूरे घर को दीये, लाइट्स और गुब्बारों से सजा दिया। साथ ही बच्चे के प्यारे-प्यारे कपड़े भी नजर आए।

सास ने दिशा परमार को दिया ये तोहफा

वीडियो में देखा गया कि राहुल वैद्य की मां ने दिशा परमार को एक तोहफा भी दिया। दिशा को उनकी सास ने नेकलेस सेट गिफ्ट किया है, जिसे देख वह बेहद खुश नजर आईं। दिशा की लाडली पर दादा, दादी और बुआ ने खूब प्यार लुटाया। दिशा भी अपनी गोद में बेटी को लेकर लाड़-प्यार करती दिखीं।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य पापा बनकर हैं बेहद खुश

राहुल वैद्य ने वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में कहा, "23 सितंबर 2023 हमारी जिंदगी में सबसे खास दिन है। पत्नी और बेटी के घर आने से ज्यादा अच्छी चीज मैं अपने बर्थडे पर नहीं मांग सकता। इस साल गणेश चतुर्थी पर हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं। दादी दादी और बुआ ने घर में आरती करके स्वागत किया है।"

यह भी पढ़ें- Rahul Vaidya-Disha Parmar Baby Girl: दिशा परमार ने दिया बेटी को जन्म, राहुल वैद्य ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.