नई दिल्ली, जेएनएन। दंगल टीवी के लोकप्रिय शो रंजू की बेटियां ने 100 एपिसोड्स का माइल स्टोन पूरा कर लिया है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों ने सेट पर केक काटा। बता दें, पैनडेमिक के दौरान शो की शूटिंग लोकेशन कई बार बदली गयी थी।

रंजू की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रीना कपूर ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, "पिछले 4 महीने, जो मैंने रंजू की बेटियां के लिए शूट किए हैं, मेरे लिए सुंदर और साहसिक अनुभव रहा है। साहसी इसलिए, क्योंकि मैं पैनडेमिक के कारण लगातार रिलोकेट हो रही हूं, लेकिन भगवान की कृपा से परिस्थितियां कैसी भी हों, मेरा काम नहीं रुका। ऐसा लगता है के ये 100 एपिसोड बहुत जल्द पूरे हो गए हैं और उम्मीद करती हूं कि हमें अपने दर्शकों से इसी तरह का प्यार और प्रोत्साहन मिलता रहेगा और रंजू के किरदार को बहुत पसंद करने के लिए धन्यवाद।”

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepshikha Nagpal (@deepshikha.nagpal)

शो में नेगेटिव किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपशिका नागपाल कहती हैं, “मुझे बहुत गर्व हो रहा है। मैं शो की पूरी टीम को 100 एपिसोड पूरे करने के लिए बधाई देना चाहती हूं। मेरा मानना है कि यह टीम वर्क है और पूरी कास्ट और क्रू के बिना संभव नहीं हो सकता। मुझे शो में ललिता मिश्रा का किरदार निभाना बहुत पसंद है। उसके माध्यम से मुझे अपना रोमांटिक, भावुक और भावनात्मक पक्ष दर्शकों की दिखने का मौका मिला। हमने नायगांव में शुरआत की, फिर सिलवासा चले गए और अब हम वापस आ गए हैं।''

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Roopal Tyagi (@roopaltyagi06)

अभिनेत्री रूपल त्यागी ने कहा, " मुझे कभी कभी ऐसा लगता है कि शो बस अभी शुरू हुआ था। मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि हमने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। पूरी कास्ट और क्रू ने एक साथ बहुत कुछ किया है। हमने मुश्किल हालात में शूटिंग की है और हम साथ रहे हैं। यह सच है जब वे कहते हैं कि जब आप मज़े कर रहे होते हैं तब समय का पता नहीं लगता। मैं अपने किरदार बुलबुल मिश्रा को पसंद करने के लिए सभी को धन्यवाद देती हूं।" रंजू की बेटियां एक मां रंजू के संघर्षों की कहानी है, जिसकी चार बेटियां हैं।

Edited By: Manoj Vashisth