Move to Jagran APP

रहस्य और रोमांच की दुनिया में ले जाएगा दंगल टीवी का नया शो 'निक्की और जादुई बबल', जानें कब होगा शुरू

धारावाहिक की शुरुआत निक्की से होगीजो अपने परिवार से दूर हो गई है लेकिन वो बड़ी होकर अपने पिता के समान दूसरों की मदद करने वाली एक बड़ी जादूगर बनना चाहती है जिसमे उसका साथ उसका ख़ुफ़िया दोस्त बबल देता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:42 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:42 PM (IST)
रहस्य और रोमांच की दुनिया में ले जाएगा दंगल टीवी का नया शो 'निक्की और जादुई बबल', जानें कब होगा शुरू
Nikki Aur Jadui Bubble poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'दंगल टीवी' पर 20 अप्रैल से रहस्य, रोमांच और हैरतअंगेज कारनामों से भरपूर नया धारावाहिक "निक्की और जादुई बबल" शुरू हो रहा है। क्रिएटिव आई निर्मित ‘निक्की और जादुई बबल’ में इंसानी और जादूगरों की दुनिया को दिखाया गया है।

loksabha election banner

शो में मुख्य पात्र निक्की को माइशा दीक्षित निभा रही हैं, जबकि जादुई शक्तियों वाले बबल के रूप में तन्मय ऋषि नज़र आएंगे। निक्की के जादूगर पिता शिव के किरदार में हिमांशु मल्होत्रा हैं। वहीं, दुष्ट जादूगरनी झांझरिका के रोल में लवीना टंडन हैं। इनके साथ गुलफ़ाम ख़ान, शीतल दाभोलकर और श्री निवास काले भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। 

धारावाहिक की शुरुआत निक्की से होगी,जो अपने परिवार से दूर हो गई है, लेकिन वो बड़ी होकर अपने पिता के समान दूसरों की मदद करने वाली एक बड़ी जादूगर बनना चाहती है, जिसमे उसका साथ उसका ख़ुफ़िया दोस्त बबल देता है। बबल ना केवल निक्की की हर कदम पर मदद करता है, बल्कि दुष्ट जादूगरनी झांझरिका से मुकाबला भी करता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dangal TV (@dangal_tv_channel)

निक्की का किरदार निभा रहीं माइशा ने कहा- “किसी जादू वाले शो में काम करने का ये मेरा पहला मौका है।और निक्की का ये किरदार मुझे बेहद पसंद है, क्योंकि वो एक समझदार और बहादुर लड़की है। इस शो की ख़ास बात ये है कि इसमें ऐसी-ऐसी मजेदार घटनाएं है जो रियल लाइफ में संभव नही हैं। मुझे उम्मीद है कि निक्की सभी को पसंद आएगी।“ बबल का रोल कर रहे तन्मय ऋषि कहते हैं कि बबल का कैरेक्टर बेहद मजेदार है। हमेशा निक्की को हर प्रॉब्लम से बचाता है, क्योंकि मुझे जादू और सुपर पॉवर वाली कहानियां बेहद पसंद हैं। इसलिए मुझे इस किरदार को करने में काफ़ी मज़ा आ रहा है।“

निक्की के पिता शिव का रोल कर रहे हिमांशु मल्होत्रा का कहना है कि एक ऐसा किरदार जो आम आदमी की दुनिया और जादू के संसार दोनों में जीता है। इसमें जादू, रोमांच, मस्ती सब है और पहली बार मैं पिता का रोल कर रहा हूं तो थोड़ा ज्यादा उत्साहित हूं।''

जादूगरनी का नेगेटिव किरदार कर रहीं लवीना टंडन कहती हैं- झांझरिका एक शक्तिशाली जादूगरनी है, जो कदम-कदम पर निक्की को चुनौती देती है और सबसे बड़ी बात ये है कि इसके हर एपिसोड में इतना मनोरंजन है कि ये सबको बांधे रखेगा। 'निक्की और जादुई बबल' का प्रीमियर 20 अप्रैल मंगलवार से शाम 6:30 बजे से दंगल चैनल पर होगा। इस धारावाहिक का प्रसारण हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.