Move to Jagran APP

बच्ची पर ऐसा कमेंट कर बुरे फंसे Raghav Juyal, अब कंटेस्टेंट के पिता ने जारी किया बयान

‘डांस दीवाने 3’ के होस्ट और डांसर राघव जुयाल इस वक्त एक विवाद में फंस गए हैं। राघव की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो नॉर्थ-ईस्ट की बच्ची के लिए कुछ ऐसा बोलते दिख रहे हैं जो लोगों पसंद नहीं आ रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 12:56 PM (IST)
बच्ची पर ऐसा कमेंट कर बुरे फंसे Raghav Juyal, अब कंटेस्टेंट के पिता ने जारी किया बयान
Photo Credit - raghav insta account photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के होस्ट और डांसर राघव जुयाल इस वक्त एक विवाद में फंस गए हैं। राघव की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो नॉर्थ-ईस्ट की बच्ची के लिए कुछ ऐसा बोलते दिख रहे हैं जो लोगों पसंद नहीं आ रहा है और लोग राघव को रोसिस्ट कहकर बुला रहे हैं। वैसे सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं असम के मुख्यमंत्री ने भी राघव के बयान पर आपत्ति जताते हुए इसे शर्मनाक बताया है।

loksabha election banner

मामला बढ़ता देख राघव भी इस मामले पर माफी भी मांग चुके हैं और उन्होंने बच्ची को चाइनीज़ क्यों बोला था इस पर सफाई भी दे चुके हैं। अब इस पूरे विवाद के बीच बच्ची के पिता का भी रिएक्शन सामने आ गया है। बच्ची के पिता ने जी प्लास न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा ‘मैं इस मामले पर रौशनी डाल सकता हूं, क्योंकि मैं शो का हिस्सा था। मेरी बेटी ने यूट्यूब देखकर चाइनीज बोलना सीखा। जब उनसे टीवी शो में उनकी प्रतिभा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह चीनी बोल सकती हैं। तो उन्होंने उसे भाषा बोलने के लिए कहा। इसलिए उन्होंने इसे स्क्रिप्ट में रखा। अगर इन लाइन्स में कुछ भी गलत होता तो मैं उसके लिए स्टैंड लेता क्योंकि हम असम से हैं’।

राघव मांग चुके हैं माफी :

मामला बढ़ता देख राघव ने एक वीडियो के जरिए पूरे मामले पर अपनी सफाई दी थी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये वीडियो में राघव ने कहा ‘पूरे शो में से मेरी एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसके लिए मुझे हेट कमेंट्स मिल रहे हैं और रेसिस्ट कहा जा रहा है। मैं उसकी कहानी बताना चाहता हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि पहले आप पूरे शो देखें, फिर उस क्लिप पर कमेंट करें। पूरे शो में से एक छोटी सी क्लिप निकालकर जज करना ना मेरी मेंटल हेल्थ के लिए सही रहेगा, ना उन लोगों के लिए जो मुझे जानते हैं। छोटी सी बच्ची गुंजन गुवाहाटी से आयी थी। हम बच्चों से पूछते हैं कि आपकी हॉबी क्या है। गुंजन ने बोला कि मैं चाइनीज में बात कर सकती हैं। मेरा टैलेंट है ये। चाइनीज मतलब जिबरिश में। वो शुरू से ही बोलती थी तो हम सब हंसते थे, क्योंकि बच्चे हैं, कुछ भी बोलते हैं। वहां से उसका सिलसिला शुरू हुआ। वो सारे एपिसोड्स में वैसे ही बोलती थी। उसी वजह से लास्ट के एक एपिसोड में मैंने उसे उसके तरीके से बुलाया, क्योंकि उसका वो क्रिएटिव सारे एपिसोड्स में चलता आ रहा था। जब आप सारे एपिसोड्स देखेंगे तो आपकी समझ में आएगा’।

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.