नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने-2 के विजेता रहे हैं विशाल सोनकर। जमशेदपुर के रहने वाले विशाल सोनकर ने फाइनल में हुई कड़ी टक्कर के बाद डांस दीवाने 2 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो के फिनाले में उनका मुकाबला परमदीप सिंह, विशाल सोनकर, मेहुल मेहता, स्नेहा, ओम शुभम महापात्रा, ट्वीशा और विहान के साथ था और वो इन सभी पर भारी पड़े।

विशाल को डांस दीवाने 2 का विनर बनने के लिए एक ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का पुरस्कार भी मिला है। वहीं बाकी कंटेस्टेंट को 5 लाख रुपये मिले हैं। शो के विनर की घोषणा सुपरस्टार सलमान खान ने की और कलर्स ने भी ट्वीट तक विशाल को बधाई दी है। विशाल शो शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन फाइनल में तो उन्होंने अपनी पूरी एनर्जी लगा दी। इस दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं, जो अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के लिए वहां आई थीं।

फाइनल परफॉर्मेंस में विशाल ने इकबाल फिल्म के आशाएं और ये हौसला गाने पर डांस किया था। विशाल और साथी कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ ही शो में प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित का डांस भी देखने को मिला। दोनों ने कई गानों पर डांस किया। बता दें कि माधुरी दीक्षित, शशांक खैतान और तुषार कालिया शो को जज करते हैं।

प्रियंका यहां बॉलीवुड एक्टर और फिल्म के को-स्टार फरहान अख्तर के साथ पहुंची थीं। 'डांस दीवाने 2' के सेट से प्रियंका के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे, जिसमें वो शो के जजों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के ‘पिंगा’ सॉन्ग पर डांस किया और दूसरा उन्होंने माधुरी के मोस्ट फेमस सॉन्ग ‘डोला रे डोला’ पर डांस किया। प्रियंका यहां ब्लैक कलर की फ्लोर साड़ी में पहुंची थीं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस