Move to Jagran APP

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की पैरेंटिंग में सलमान खान ने निभाई अहम भूमिका, कॉमेडियन ने एक्टर को लेकर कही ये बात

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हाल ही मनीष पॉल के पॉडकास्ट में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मनीष के सामने खुलकर अपनी दिल की बातें की थी। कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में बताया कि उनके और कश्मीरा के माता-पिता बनने में सलमान खान की अहम सलाह रही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 03:18 PM (IST)
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की पैरेंटिंग में सलमान खान ने निभाई अहम भूमिका, कॉमेडियन ने एक्टर को लेकर कही ये बात
comedian krushna abhishek revealed that salman khan was the one who advice him to become parent. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गोविंदा के साथ अपने रिश्ते पर एक बार फिर से बातचीत करते हुए बताया था कि वह उन्हें बहुत मिस करते हैं। मनीष पॉल के शो में खास मेहमान बनकर पहुंचे कृष्णा ने न सिर्फ गोविंदा से अपने मामा- भांजे के रिश्ते और मनमुटाव पर बात की, बल्कि उन्होंने सलमान खान से मिली एक खास सलाह के बारे में भी मनीष पॉल को बताया।

loksabha election banner

सलमान खान ने माता-पिता बनने की दी थी सलाह

कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपनी फीलिंग शेयर करते हुए बताया कि सलमान खान ही उनकी जिंदगी में वह शख्स थे, जिन्होंने उन्हें माता-पिता बनने की सलाह दी थी। कृष्णा ने कहा, 'यह बहुत ही अच्छी बात है कि मैंने सलमान खान से अपने जुडवा बच्चो से मिलवाया था। मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई से जब भी मैं मिलता था वह हमेशा कहते थे कि हम माता-पिता बन जाए। मुझे सलमान खान से प्यार है और हमेशा रहेगा। मुझे उनसे मिलना नहीं है, मुझे उनसे कुछ चाहिए नहीं। मैं ये किसी कारण की वजह से नहीं कह रहा हूं। मेरे पास जो भी है मैं उसमें खुश हूं। अगर कोई कहेगा तो मैं सलमान खान से बहुत प्यार करता हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

साल 2017 में बने थे माता-पिता

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने साल 2013 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों साल 2017 में ट्विन्स बेबी के माता-पिता बने थे। दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत किया। कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के माता-पिता बनने के बाद सलमान खान ने भी दोनों को बधाई दी थी। आपको बता दें कि कश्मीरा शाह सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। वह फिल्म 'कही प्यार न हो जाए' में सलमान खान की बड़ी बहन बनी थीं।

गोविंदा को लेकर भी कृष्णा अभिषेक ने कही थी ये बात

इससे पहले मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा को लेकर भी बात की थी। उन्होंने कहा था मैं जो भी कहता हूं उसे तोड़ मरोड़कर बताया जाता है। जिसके बाद मनीष ने उन्हें ये आश्वासन दिलाया था कि उनके शब्दों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होगी। जिसके बाद कृष्णा ने कहा था कि वह अपने मामा गोविंदा को बहुत याद करते हैं और चाहते हैं कि उनके बच्चे भी गोविंदा के साथ खेलें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.