Move to Jagran APP

Bigg Boss तमिल का धमाकेदार टीजर रिलीज, इस बार भी शो होस्ट करेंगे Kamal Haasan

Bigg Boss Tamil teaser released बिग बॉल तमिल का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही ये साफ हो गया कि इस बार भी शो को कमल हासन ही होस्ट करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 05:27 PM (IST)
Bigg Boss तमिल का धमाकेदार टीजर रिलीज, इस बार भी शो होस्ट करेंगे Kamal Haasan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस (Bigg Boss) तमिल के तीसरे सीजन का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज करने के बाद एक तस्वीर तो साफ हो गई है कि इस बार भी शो कमल हासन ही होस्ट करेंगे। विजय टेलीविजन के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर शो का टीजर जारी किया गया है। 10 सेंकेंड के टीजर में कमल हासन को दिखाया गया है। वीडियो में कमल चश्मा उतारते हैं और उनकी चमकती हुई आंख नजर आती हैं। आंख के अंदर बिग बॉस तमिल सीजन 3 का लोगो दिखाया गया है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि अब तक ऐसी खबरें आ रही थीं कि कमल चुनावी कामकाज के चलते शो का तीसरा सीजन होस्ट नहीं कर सकेंगे। कहा जा रहा था कि एक्टर सुरैया या सिलम्बरासन में से कोई एक इस शो को होस्ट करता नजर आएगा। लेकिन अब टीजर रिलीज होने के बाद ये साफ हो गया है कि शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि कमल हासन ही होंगे। वैसे कमल इन दिनों राजनीति में भी भरपूर सक्रिय हैं। फिलहाल वो अपने एक बयान के चक्कर में विवादों में घिरे हुए हैं।

दरअसल, कमल हासन ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल क्षेत्र है, बल्कि मैं यह बात गांधी की प्रतिमा के सामने बोल रहा हूं। स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है। वहीं से इसकी (आतंकवाद) शुरुआत हुई।' कमल के इस बयान के बाद दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में उनके खिलाफ आपराधिक शिकायत भी दर्ज की गई है। कमल हासन एमएनएम के संस्थापक हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.