नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और घरवाले एक हफ्ते से घर में टास्क पूरे कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस तमिल का तीसरा सीजन पूरा हो चुका है, जिसमें एक्टर और सिंगर मुगेन रॉव ने बाजी मारी है। मुगेन बिग बॉस तीसरे सीजन के विनर बन गए हैं और उन्होंने फाइनल राउंड में लॉसीलिया, शैरिन और सैंडी को पीछे छोड़कर यह खिताब जीता है।

विजेता की घोषणा सुपरस्टार कमल हासन ने की, जो शो को होस्ट भी कर रहे हैं। वहीं डांसर और कॉरियोग्राफर सैंडी पहले रनर अप रहे। शो की शुरुआत 105 दिन पहले 16 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी और आखिरी हफ्ते में सिर्फ 16 कंटेस्टेंट्स ही बचे थे। इस दौरान बिग बॉस सीजन-2 की विनर ऋत्विका भी दिखाई दीं। फाइनल दिन पहले नाइफ ऑफ करके बताया गया कि शेरीन बाहर हो गए हैं और उसके बाद श्रुति हासन ने एक फाइनलिस्ट को बाहर किया।

बता दें कि बिग बॉस तमिल तीसरे सीजन को लेकर उन्हें करीब 200 करोड़ वोट हासिल हुए हैं और इसमें फाइनल के लिए 20 करोड़ वोट हासिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह वोटों की संख्या सबसे ज्यादा है। अगर विनर मुगेन रॉव की बात करें तो फेमस एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर हैं। उनका जन्म 1995 में मलेशिया में हुआ था और वो भले ही मलेशिया के नागरिक हैं, लेकिन भारत में उन्हें काम करना अच्छा लगता है। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी मलेशिया से ही की है।

मुगेन कई टेलीफिल्म, टीवी एड, शॉर्ट फिल्म्स, फीचर फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। साथ ही उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं और कई गानों के लिए लिरिक्स भी लिखे हैं। उनके म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब पर काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिलता है और इन वीडियो को काफी अच्छे व्यूज भी मिलते हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस