Move to Jagran APP

Urfi Javed: आखिर किसने मारा उर्फी जावेद को मुक्का? आंख के नीचे चोट लगी तस्वीर देख फैंस हुए परेशान!

उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके अतरंगी कपड़े और लीक से हटकर फैशन सेंस हमेशा ही टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। कपड़ों की वजह से ही नहीं बल्कि उर्फी बयानों से भी लाइमलाइट में रहना जानती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 01 Feb 2023 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 01:57 PM (IST)
Urfi Javed: आखिर किसने मारा उर्फी जावेद को मुक्का? आंख के नीचे चोट लगी तस्वीर देख फैंस हुए परेशान!
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Hit By Someone: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम आते ही लोगों का दिमाग खुद ब खुद हिल जाता है। हर किसी के मन में एक ही सवाल उठता है कि इस बार उर्फी फैशन के नाम पर क्या नया बवाल करने वाली हैं। एक बार फिर से उर्फी खबरों में आ गई हैं। इस बार उर्फी अपने ऊट पटांग कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि अपनी एक हैरान करने वाली तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है की किसी ने उन्हें जोर का मुक्का मरा है।

loksabha election banner

आखिर किसने मारा उर्फी जावेद को मुक्का?

उर्फी जावेद ने कुछ घंटों पहले ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी दूसरी साइड पर उनकी चोट दिखाई दे रही है। देख सकते हैं कि उनकी आंख के नीचे के हिस्से पर नीला पड़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है- 'ऐसा लग रहा है ऐसे किसी ने मुझे बुरी तरह पीटा हो!' फोटो में उर्फी के फेस का हाल देखकर उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। इस किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई में किसी ने उर्फी को हिट किया है।

ये है तस्वीर के पीछे की पूरी कहानी

उर्फी जावेद ने अपनी चोट लगी हुई, जो यह तस्वीर शेयर की है वो आज की नहीं, बल्कि काफी पुरानी है। ये फोटो तब की है जब उर्फी ने अंडर आई फिलर कराया था। अंडर आई फिलर कराते वक्त उन्हें चोट लग गई थी। इससे पहले भी उर्फी कई बार अपने शरीर पर लगे हुए चोट के निशान की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। कई बार तो उनके आउटफिट्स की वजह से भी उनकी बॉडी पर कई चोटें आ चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.