Move to Jagran APP

'कटारिया के दोस्तों के नसीब में...' मुनव्वर फारूकी ने लवकेश के जरिए Elvish Yadav पर कसा तंज

एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी अक्सर एक दूसरे पर तंज किया करते हैं। दोनों के बीच वैसे तो कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन अक्सर इनकी पोस्ट इस ओर इशारा करती हैं कि ये एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। अब हाल ही में मुुनव्वर की एक पोस्ट भी इसे और तूल दे रही है। दरअसल ओटीटी 3 में एल्विश के दोस्त लवकेश कटारिया हैं जिन्हें एल्विश काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 11 Jul 2024 06:55 PM (IST)
बिग बॉस में लव कटारिया का जलवा (Image: X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव एक दूसरे पर अक्सर इनडायरेक्टली कॉमेंट किया करते हैं। मुनव्वर जब बिग बॉस 17 में थे तब ऐसी खबरें थी कि उनकी एल्विश के साथ नहीं बनती है। हालांकि शो के बाद एक चैरिटी के लिए क्रिकेट मैच खेलने के बाद इन खबरों पर भी फुल स्टॉप लग गया।

चक्की पीसने का मिला था टास्क

लेकिन फिर भी आए दिन दोनों किसी ना किसी वजह से एक दूसरे को टारगेट करते रहते हैं। ये बात हर कोई जानता है कि एल्विश यादव बाहर से ही घर में मौजूद लवकेश कटारिया को काफी ज्यादा सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कई बार लव के सपोर्ट में एक्स पर पोस्ट भी किया है। फिलहाल लव को एलिमिनेट होना था जोकि वो नहीं हुए उन्हें बचा लिया गया।

अब इस पूरे वाक्या पर मुनव्वर फारूकी ने चुटकी ली है। मुनव्वर ने बिग बॉस ओटीटी पर नजर आ रहे लवकेश कटारिया का नाम लेते हुए एल्विश यादव पर तंज कसा है। एक्स पर पोस्ट करते हुए मुनव्वर ने लिखा, 'कटारिया के दोस्तों के नसीब में चक्की पीसना ही लिखा है क्या?'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए लवकेश कटारिया? बिग बॉस से मिली सजा के बाद ऑडियंस ने सुनाया उनके लिए ये फैसला

जनता ने एलिमिनेशन से बचाया

दरअसल लव कटारिया पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही थी। लवकेश को घर से बेघर होने से बचाने के लिए घरवालों को एक टास्क दिया गया था। बिग बॉस ने कहा था कि अगर वो लवकेश को बचाने चाहते हैं तो उन्हें चक्की चलानी होगी। वहीं वोट देने का फैसला पूरी तरह से जनता पर छोड़ दिया। कटारिया को बचाने के लिए विशाल पांडे,सना मकबूल और शिवानी कुमारी ने चक्की चलाई थी।

इसके बाद फैसला जनता को करना था कि वह लवकेश का सफर आगे भी देखना चाहते हैं या नहीं। जनता ने लव का साथ दिया और वो एलिमिनेशन से बच गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया के आगे नहीं चला घरवालों का गेम, इस मुकबाले में सबसे आगे निकले एल्विश यादव के दोस्त