Move to Jagran APP

साउथ का ये हैंडसम हीरो Bigg Boss OTT 3 में होगा लॉक, अनिल कपूर के शो में उड़ाएगा सबके तोते!

Bigg Boss OTT 3 शुरू में चंद दिन बाकी हैं। शो में जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने नहीं आये हैं लेकिन कई नामों की चर्चा हो रही है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) के शो में जाने वाले कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में एक और नाम सामने आ रहा है। यह साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं जो अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने-जाते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 11 Jun 2024 01:25 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 01:25 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 में कन्फर्म हुआ इस एक्टर का नाम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नया सीजन, नया होस्ट और नये नियम के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन (Bigg Boss OTT Season 3) आ रहा है। इस बार कंटेस्टेंट्स को सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा नहीं झेलना पड़ा, लेकिन अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने स्टाइल में सबको हैंडल करेंगे।

'बिग बॉस ओटीटी 3' की अनाउंसमेंट हो गई, होस्ट भी कन्फर्म हो गया। अब इंतजार सिर्फ कंटेस्टेंट्स लिस्ट (Bigg Boss OTT 3 Contestant List) की है। इस बार बिग बॉस के घर में कौन लॉक होगा और कौन नहीं, अभी तक इसकी कन्फर्म लिस्ट सामने नहीं आई है, लेकिन कई नामों की चर्चा जोरों पर है। इस लिस्ट में अब एक और टीवी-साउथ एक्टर का नाम जुड़ गया है।

साउथ के अभिनेता का बिग बॉस में होगा जलवा

अनिल कपूर के शो में साउथ सिनेमा और टीवी में कोहराम मचाने वाले एक हैंडसम हीरो की एंट्री हुई है, जो अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से लड़कियों का दिल चुरा सकता है। हम बात कर रहे हैं 'इमली' स्टार साई केतन राव (Sai Ketan Rao) की। ईटाइम्स के मुताबिक, साई बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो साइन करने के बाद वह स्टाइलिस्ट से बात करके बिग बॉस के घर में लॉक होने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Promo: 'मौसम बदलेगा और तापमान बढ़ेगा', 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नए नियम लेकर आएंगे अनिल कपूर

Sai Ketan Rao

साउथ फिल्मों में चलाया जादू

साई केतन राव के बारे में बात करें तो वह साउथ फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में तेलुगु फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' (Nene Raju Nene Mantri) से की थी। वह 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर', 'स्ट्रेंजर्स' और 'पेल्लिकुतुरू पार्टी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

टीवी से मिली पॉपुलैरिटी 

साउथ फिल्मों में काम करने के बाद साई केतन ने हिंदी टीवी शोज की ओर रुख किया और 'मेहंदी है रचने वाली' से डेब्यू कर पहचान हासिल की। वह हिट टीवी शो 'इमली' का भी हिस्सा रहीं। वह 'चाशनी' और 'नागिन 7' में भी काम किया है। 

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर 21 जून से तापमान बढ़ाएगा। प्रीमियर के दौरान ही सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठेगा। 

यह भी पढ़ें- TV की ये पॉपुलर 'बहू' Bigg Boss OTT 3 में लगाएंगी आग? फाइनली शो का हिस्सा बनने पर खुद तोड़ी चुप्पी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.