Move to Jagran APP

क्या Bigg Boss OTT 3 में हो रहा है घोटाला? 'सरपंच' जी की एक के बाद एक भविष्यवाणी हो रही है सच

बिग बॉस ओटीटी 3 में अभी तक 4 कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं और इस बार भी लवकेश कटारिया विशाल पांडे अरमान मलिक चन्द्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी पर एलिमिनेट होने की तलवार लटकी हुई है। ऐसे में कौन घर से बाहर होगा यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन इस बार सरपंच जी ने किसके बेघर होने की भविष्यवाणी की है चलिए जानते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 11 Jul 2024 09:11 PM (IST)
क्या Bigg Boss OTT 3 में हो रहा है घोटाला? 'सरपंच' जी की एक के बाद एक भविष्यवाणी हो रही है सच
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में 16 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी और शो को एक महीना पूरा होने से पहले ही अभी तक 4 कंटेस्टेंट का इससे पत्ता कट चुका है। इस सीजन की शुरुआत होने के कुछ दिन बाद ही नीरज गोयत घर से बाहर हुए।

फिर पायल मलिक, पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी भी बिग बॉस के घर से बेघर हुए। इस शो में एक ऐसा कंटेस्टेंट भी शामिल है, जो शो में कई कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने की भविष्यवाणी कर चुका है, जो सही भी साबित हुई हैं। चलिए जानते हैं उसके बारे में।

यह भी पढ़ें: विशाल पांडे के करीबी की होगी Bigg Boss OTT 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री? अरमान को लेकर बोल चुके हैं ये बड़ी बात

इस कंटेस्टेंट ने की भविष्यवाणी

बिग बॉस के घर में अरमान मलिक अभी लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। घर के बाकी कंटेस्टेंट उन्हें सरपंच कहकर बुलाते हैं। वहीं, वह अपनी दोनों वाइफ पायल मलिक और कृतिका को लेकर भी चर्चा बटोर रहे हैं। बिग बॉस के घर में अरमान ने नॉमिनेटेड सदस्यों को लेकर भविष्यवाणी की थी और साथ ही यह भी बताया था कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने वाला है।

Photo Credit: Armaan Malik/Instagram

पहले उन्होंने पौलोमी दास का नाम लिया था और वह घर से बाहर आ गईं। इसके बाद अरमान ने मुनीषा खटवानी के बेघर होने की बात कही और बीते हफ्ते उनका भी शो से पत्ता साफ हो गया। ऐसे में अब ऑडियंस कन्फ्यूज हो गई है कि यह सिर्फ इत्तेफाक है या बिग बॉस के घर में कोई घोटाला हो रहा है।

इस बार ये कंटेस्टेंट होगी बाहर?

अरमान की दो भविष्यवाणी सही होने के बाद अब उन्होंने इस बार जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, उनमें से कौन बाहर होगा यह भी बता दिया है। अरमान के मुताबिक, इस बार वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित घर से बेघर हो सकती हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या 'सरपंच' की यह बात भी सही होती है या नहीं।

अरमान नहीं हुए घर से बेघर?

कुछ दिनों पहले अरमान मलिक और विशाल की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। इस लड़ाई में अरमान ने विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया था। बिग बॉस के घर में हाथापाई और नियमों का उल्लंघन करने पर देखा गया कि कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है, लेकिन इस बार देखने को मिला कि अरमान को सिर्फ पूरे सीजन के लिए बस नॉमिनेट ही किया गया।

यह भी पढ़ें: 'कटारिया के दोस्तों के नसीब में...' मुनव्वर फारूकी ने लवकेश के जरिए Elvish Yadav पर कसा तंज