Move to Jagran APP

न बरात, न बराती, कृतिका मलिक संग यूं हुई थी Armaan Malik की दूसरी शादी, सामने आई दोनों की वेडिंग फोटो

अपनी अनोखी शादी के लिए अरमान मलिक (Armaan Malik) अक्सर ध्यान खींचते हैं। यूट्यूबर एक साथ दो पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एक छत के नीचे रहते हैं जो पहले बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थीं। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हिस्सा लेकर तीनों ने खूब चर्चा बटोरी। वहीं अब अरमान और कृतिका की शादी की फोटो सामने आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 11 Jul 2024 02:50 PM (IST)
कृतिका संग अरमान मलिक ने की थी दूसरी शादी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरमान मलिक पॉपुलर यूट्यूबर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अरमान मलिक दो पत्नियों के साथ चैन और सुकून से रहने के लिए अक्सर चर्चा बटोरते हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी पर्सनल लाइफ पब्लिक हो गई है। शो में उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ हिस्सा लिया।

सोशल मीडिया पर पायल मलिक और अरमान मलिक की शादी की तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं, लेकिन कृतिका संग उनकी वेडिंग की कोई पिक्चर मौजूद नहीं है।

कैसे हुई थी अरमान-कृतिका की शादी?

बिग बॉस के घर में पायल मलिक ने बताया था कि अरमान मलिक और कृतिका मलिक एक दिन अचानक शादी करके घर आ गए थे। वहीं, अब सोशल मीडिया पर अरमान और कृतिका की शादी की फोटो सामने आई है। दोनों की वेडिंग काफी अलग थी। अरमान बिना बरात, बिना घोड़ा- गाड़ी कृतिका से शादी करने पहुंचे  थे। यहां तक कि दोनों कपड़े में कैजुएल पहने थे, लेकिन पंडित इनकी शादी में मौजूद थे। अरमान मलिक और कृतिका मलिक की फोटो टेली चक्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- 'कृतिका नहीं मैं हूं लीगल वाइफ', पायल ने Armaan Malik की दो शादियों का बताया सच, पति के धर्म बदलने पर भी तोड़ी चुप्पी

6 दिन में हो गया था दोनों को प्यार

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने बताया था कि कृतिका मलिक उनकी पहली पत्नी पायल मलिक की क्लोज फ्रेंड थीं। पायल और अरमान मलिक साथ में ट्रिप पर गए थे। जहां कृतिका भी उनके साथ गई हुई थीं। इस ट्रिप के बाद ही अरमान और कृतिका की लव स्टोरी शुरू हुई थी। महज 6 दिनों में दोनों को एक- दूसरे प्यार हो गया था और उन्होंने शादी कर ली थी।

पायल पर टूटा था दुखों का पहाड़

पायल मलिक ने शो में ये भी खुलासा किया था कि भले वो अभी वो अरमान और कृतिका के साथ एक परिवार की तरह रहती हैं, लेकिन जब उन्हें धोखा दिया गया था, तब उन्होंने अरमान को छोड़ दिया था। लगभग एक साल तक वो घर से दूर रही थीं। इस दौरान उन्होंने एक लंबा मुश्किलों भरा वक्त देखा था। इसलिए उन्होंने अपने बेटे के लिए घर वापस लौटने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik Net Worth: चंडीगढ़ में फार्म हाउस से लग्जरी कार कलेक्शन तक, आलीशान जिंदगी जीते हैं अरमान मलिक