Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: 'गंध मचाकर रखा है शो में', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की शक्ल भी पसंद नहीं करतीं उर्फी जावेद

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 का सीजन अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। घर में अब तक सिर्फ अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने ही फिनाले में अपनी जगह बनाई है। अब हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने बताया कि इस घर में उनके हिसाब से सबसे गंदा गेम कौन खेल रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 04 Aug 2023 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2023 12:08 PM (IST)
Bigg Boss Ott 2 Urfi Javed Furious at Jiya Shankar Called Her Evil Choose/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 अगले हफ्ते खत्म हो रहा है। सलमान खान के शो का नेक्स्ट वीक ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस सीजन में टीवी एक्टर्स से लेकर यूट्यूबर तक ने पार्टिसिपेट किया। फिलहाल सलमान खान के शो में टोटल 8 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।

loksabha election banner

जल्द ही पता चल जाएगा कि बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आईं उर्फी जावेद भी सलमान खान के सीजन 2 को लगातार फॉलो कर रही हैं।

अब हाल ही में सोशल मीडिया स्टार का एक कंटेस्टेंट पर गुस्सा फूटा है। उर्फी ने सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी शक्ल देखना भी पसंद नहीं है।

किस बिग बॉस कंटेस्टेंट को नापसंद करती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस पर लगातार नजरें गड़ाई हुई हैं। अब हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं, "उम्मीद करती हूं कि आप सब बिग बॉस ओटीटी 2 देख रहे होंगे।

ये वीकेंड का वार देखने के बाद मैं निश्चित तौर पर ये कह सकती हूं कि चीजें अब दिलचस्प हो रही हैं। मैडम जिया को इस हफ्ते घर से बेघर होना चाहिए, उन्होंने घर में गंध मचाकर रखी है।

उसकी शक्ल और अक्ल दोनों मुझे जनरल तौर पर भी पसंद नहीं है। वह बहुत ही बुरी इंसान हैं और बाकी लोगों को न धक्के मार के बाहर निकाल देना चाहिए, ऐसे ही आगे आ गए हैं"।

ये हैं उर्फी जावेद के हिसाब से बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो इस सीजन में फुकरा इंसान और एल्विश यादव में से एक को सलमान खान के शो का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने भी उन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जिन्हें वह सलमान खान के शो में टॉप 3 में देखना चाहती हैं।

इस लिस्ट में पहला नाम मनीषा रानी का है, जिनका गेम उर्फी को बेहद पसंद आ रहा है। दूसरा नाम उन्होंने फुकरा इंसान अभिषेक का लिया और कहा कि उन्होंने पूजा भट्ट जैसी एक्ट्रेस जो बिग बॉस से अपना करियर रिस्टार्ट करने आई हैं, उनको सुना दिया। अगर वह उनको सुना सकता है, तो कुछ भी कर सकता है। उर्फी जावेद ने टॉप 3 में तीसरा नाम बेबिका का लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.