Move to Jagran APP

Isha Malviya और Samarth Jurel का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, सच हुई 'बिग बॉस 17' फेम Abhishek Kumar की भविष्यवाणी

कपल का रिश्ता आखिरकार टूट गया है। बिग बॉस 17 का प्यारा कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय दोनों ने अपनी- अपनी राहे अलग कर ली है। समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की रिश्ते की अग्निपरीक्षा बिग बॉस 17 के घर में देखने को मिली थी जब ईशा ने समर्थ को अपना ब्वायफ्रेंड मानने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में इनके बीच चीजें ठीक हो गई थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 17 Apr 2024 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 01:24 PM (IST)
Isha Malviya और Samarth Jurel का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, सच हुई 'बिग बॉस 17' फेम Abhishek Kumar की भविष्यवाणी
ईशा और समर्थ का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर में कई कपल देखने को मिले। कुछ शादी, तो वहीं कुछ रिलेशनशिप में नजर आए। वहीं, अब शो के एक पॉपुलर कपल का रिश्ता आखिरकार टूट गया है। बिग बॉस 17 का प्यारा कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय दोनों ने अपनी- अपनी राहे अलग कर ली है।

loksabha election banner

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की रिश्ते की अग्निपरीक्षा बिग बॉस 17 के घर में देखने को मिली थी, जब ईशा ने समर्थ को अपना ब्वायफ्रेंड मानने से मना कर दिया था। हालांकि, बाद में इनके बीच चीजें ठीक हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

अलग हुए समर्थ- ईशा

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की खबर वैलेंटाइन के मौके पर भी सुनने को मिली थी। हालांकि, कपल ने बाद में एक पोस्ट शेयर करते हुए इसे अफवाह करार दिया था, लेकिन इस बार मामला गंभीर है। समर्थ जुरेल ने खुद ब्रेकअप की खबर की पुष्टि की है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर दोनों का ब्रेकअप पोस्ट भी ध्यान खींच रहा है।

समर्थ ने कन्फर्म किया ब्रेकअप

समर्थ जुरेल ने मीडिया से बात करते हुए अपने ब्रेकअप की बात कबूल की है। फ्री प्रेस जर्नल के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, "हां, ईशा और मैं  अब साथ नहीं हैं, हमने ब्रेकअप कर लिया है। जो  हुआ मैं उस पर बात नहीं करना चाहता हूं। बात बस इतनी सिर्फ इतनी है कि अब हम साथ नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की पत्नी नए सीजन में मचाएंगी तहलका? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ ब्रेकअप पोस्ट

समर्थ जुरेल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा- जो आपका है, वो आपके पास ही रहेगा।

ईशा का ब्रेकअप पोस्ट

ईशा मालवीय ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस शीशे के सामने बैठीं मेकअप करवाते हुए नजर आ रही हैं। पोस्ट में उन्होंने अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर की फिल्म ए दिल है मुश्किल का ब्रेकअप सॉन्ग जोड़ा है।  

सच हुई अभिषेक कुमार की भविष्यवाणी

बिग बॉस 17 के दौरान अभिषेक कुमार ने एक बार कहा था कि शो खत्म होने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो जाएगा। मुनव्वर फारूकी के साथ ईशा और समर्थ के रिश्ते पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा था, "एक बार जब दोनों शो से बाहर निकल जाएगे, ईशा देखेगी कि दोनों बराबर हैं तो ठीक है, लेकिन अगर वो समर्थ से आगे निकल जाएगी, तो वो उसे छोड़ देगी। उसकी मां उन्हें अलग कर देगी। मुझे पता है। हमारे रिश्ते में हमारे ब्रेक-अप में इसकी मां का बहुत बड़ा हाथ है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.