नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 में कई बदलाव देखने को मिले। जहां इस बार शुरुआत में ही सलमान खान ने ये बता दिया था कि इस बार घरवाले तो अपना गेम खेलेंगे ही, लेकिन इसी के साथ बिग बॉस भी घर के सदस्यों के साथ अपना गेम खेलने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहने वाले हैं। टाइमिंग को लेकर भी शो में काफी बदलाव किए गए। शो के होस्ट सलमान खान पहले शनिवार और रविवार को 'वीकेंड के वार' में घरवालों की क्लास लगाते थे, लेकिन इस बार सलमान खान का शो में शुक्रवार का और शनिवार का वार देखने को मिला। हालांकि अब एक बार फिर से टाइगर एक्टर के वीकेंड के वार को लेकर एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

अब इन दो दिनों में सलमान खान लगाएंगे वीकेंड पर घरवालों की क्लास

सलमान खान शुक्रवार को बहुत ही कम समय के लिए शो में दिखाई देते हैं, लेकिन अब उनके फैंस को वीकेंड के वार पर सलमान खान का पूरा दीदार होगा। मिस्टर खबरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वीकेंड अब शुक्रवार और शनिवार की जगह शनिवार और रविवार को होगा। शो के टाइमिंग को लेकर भी काफी बदलाव आए हैं। जहां वीकेंड के वार का समय 10 बजे से बदलकर अब पहले की तरह ही 9 बजे कर दिया है। आपको बता दें कि बिग बॉस अपने आधे सीजन में पहुंच चुका है और अपने लगभग 60वें एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है। सोमवार से शुक्रवार को ये शो टीवी पर 10 बजे और वीकेंड पर ये शो 9 बजे ऑन एयर होगा। सलमान खान वीकेंड पर घरवालों की हरकतों के लिए उनकी क्लास लगाने में पूरा-पूरा समय लेंगे।

शेखर सुमन का सेगमेंट हुआ खत्म

एक तरफ जहां सलमान खान का वीकेंड के वार में पूरा दीदार होगा, तो वही ये जानकर आपका दिल टूट सकता है कि शो से शेखर सुमन का बिग बुलेटिन बीते हफ्ते के साथ ही खत्म हो चुका है और इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने बीते हफ्ते एपिसोड में घरवालों को दी थी। शेखर सुमन का बीते हफ्ते का स्पेशल एपिसोड बहुत ही खास था, जहां उन्होंने मजेदार कव्वाली के अंदाज में घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाई और घरवालों को भी काफी मजा आया। हालांकि शेखर कपूर का सेगमेंट खत्म होने की बात सुनकर कई घरवाले दुखी हो गए। बीते हफ्ते के वीकेंड के वार के बाद संडे को कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें शिव के बाद निमृत कौर घर की नई कप्तान बनीं और उनकी और टीना की दोस्ती में दरार आ गई, तो वहीं दूसरी तरफ नॉमिनेशन टास्क में शालीन ने सुम्बुल को नॉमिनेट कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में 'Golden Boy' की वाइल्ड कार्ड एंट्री, 3 किलो सोना पहनने और ऐसे शौक के लिए हैं मशहूर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nomination: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य, आ सकता है ये बड़ा ट्विस्ट

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट