Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस में 'Golden Boy' की वाइल्ड कार्ड एंट्री, 3 किलो सोना पहनने और ऐसे शौक के लिए हैं मशहूर

Bigg Boss 16 बिग बॉस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। पिछली बार खबर थी कि फहमान खान वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाले हैं। अब खबर है कि कोई और शख्स बिग बॉस 16 का पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर आएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:49 PM (IST)
File Photo of Golden Boy Sunny Nanasaheb Waghchoure

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 अपने 8वें हफ्ते में पहुंच चुका है। शो बस कुछ ही महीनों का मेहमान है। ऐसे में मेकर्स 'बिग बॉस' की गरिमा को बनाए रखने की और इस रियलिटी शो को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए नए-नए तरीकें अपना रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शो में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। फैंस भी कंटेस्टेंट्स की एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने सुम्बुल तौकीर के को-स्टार फहमान खान को लेकर प्रैंक किया था कि वह वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगे। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वह टीवी शो 'धर्मपत्नी' के प्रमोशन के लिए आए हैं। मगर अब एक बार फिर बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने की चर्चा तेज हो गई है।

खबर है कि इंस्टाग्राम की पॉपुलर हस्ती सनी नानासाहेब वाघचौरे, बिग बॉस 16 के पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हो सकते हैं। फैंस के बीच वाघचौरे 'गोल्डन ब्वॉय' के नाम से चर्चित हैं। इन खबरों पर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर मुहर लगाते हुए पोस्ट भी किया है। उनके साथ शो का प्रोमो भी शूट हो गया है। ऐसे में फैंस के लिए बिग बॉस देखने की दिलचस्पी दोगुनी हो सकती है।

कौन हैं सनी नानासाहेब वाघचौरे?

सनी वाघचौरे गोल्ड पहने जाने की वजह से चर्चा में आए। वह मूल रूप से पुणे के रहने वाले हैं और सोशल मीडिया पर उनकी गजब की फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। जीक्यू रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ढाई से 3 किलो तक का सोना पहन कर चलते हैं। यही उनकी पहचान है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Nanasaheb Waghchoure (@realsunnynanasahebwaghchoure)

एमसी स्टैन से हो रही सनी की तुलना

सोशल मीडिया पर जबसे सनी वाघचौरे कि बिग बॉस में जाने की खबरों ने तूल पकड़ी है, तब से एमसी स्टैन से चर्चा भी तेज हो गई है। सनी वाघचौरे और एमसी स्टैन करोड़ों की ज्वैलरी कैरी करने के लिए चर्चा में रहते हैं। सनी के बिग बॉस में आने से फैंस ने कमेंट किया है कि शो में वह अपने निजी जीवन की तरह ज्वेलरी को फ्लॉंट करने वाले हैं।

सोना के अलावा इन चीजों के हैं शौकीन

सनी नानासाहेब न सिर्फ सोने की ज्वेलरी पहनने के शौकीन हैं, बल्कि लग्जरी लाइफस्टाइल जीना भी इनका शौक है। सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीरें हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने अपनी शानो-शौकत की जिंदगी जीने के शौक का परिचय दिया है।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई की सड़कों पर बांटे पिज्जा, वीडियो देख यूजर्स ने किए ये कमेंट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में होगा घमासान, भरी महफिल में सलमान खान को अर्चना गौतम ने दे दिया ऐसा जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.