Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Nomination: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य, आ सकता है ये बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss 16 Nomination बिग बॉस में घरवालों के आपसी रिश्ते गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। निमृत के कैप्टन बनते ही टीना और उनके बीच नई दुश्मनी की शुरुआत हुई तो वहीं इस वीक घर के ये सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:24 PM (IST)
Bigg Boss 16 Nomination: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य, आ सकता है ये बड़ा ट्विस्ट
bigg boss 16 nomination task sumbul touqeer to shalin bhanot these contestants are nominate this week.

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nomination: बिग बॉस सीजन 16 में एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को देखने को मिल रहा है। हर हफ्ते घरवालों के आपसी रिश्ते बदलते हुए नजर आते हैं। हाल ही में शिव ने निमृत और टीना दोनों को सेफ करते हुए अपना खास बनाया था। जिसके बाद अब टास्क जीतकर निमृत कौर अहलूवालिया घर की नई कैप्टन बन चुकी हैं। कैप्टेंसी टास्क के बाद इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जिसमें कई घरवालों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। घर के ये सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तो नॉमिनेट हुए ही, लेकिन इसी के साथ इस बार बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

loksabha election banner

शालीन भनोट के निशाने पर आईं सुम्बुल तौकीर

बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी एपिसोड का एक नया वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में घरवाले नॉमिनेशन टास्क खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गार्डन एरिया में बिग बॉस ने एक वॉर जोन एरिया बनाया, जहां सभी घरवालों को पंप दबाकर एक के बाद एक घरवालों को नॉमिनेट करना था। जहां शालीन ने सुम्बुल को ये कहते हुए नॉमिनेट कर दिया कि मैं सुम्बुल तौकीर को नॉमिनेट करना चाहता हूं, उन्हें बाहर उनके पापा नॉमिनेशन से बचा लेंगे। इस बार शालीन की इस बात को सुनने के बाद सुम्बुल तौकीर रोयी नहीं, बल्कि उन्होंने शालीन की बात का करारा जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे कर रहे हैं या फिर मेरे पिता को नॉमिनेट कर रहे हैं'।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये घरवाले

इस हफ्ते घरवालों ने एक-दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। एक तरफ जहां बीते वीकेंड के बाद सुम्बुल और शालीन की दुश्मनी साफ तौर पर देखने को मिली। तो वही दूसरी तरफ अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चहर चौधरी के निशाने पर घर के एक्स राजा शिव रहें और तीनों ने शिव को अनफेयर बताते हुए नॉमिनेट कर दिया। इस हफ्ते जो घरवाले बिग बॉस हाउस से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए, उसमें सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और साजिद खान नॉमिनेट हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते बिग बॉस ने डबल एविक्शन देखने को मिल सकता है।

निमृत और टीना का टूटा रिश्ता

बिग बॉस सीजन 16 में शुरुआत से ही घरवालों के आपसी रिश्ते गिरगिट की तरह बदल रहे हैं। शो को डेढ़ महीनों से ज्यादा समय हो चुका है और घर में अब निमृत कौर तीसरी बार कैप्टन बनी हैं। निमृत कौर अहलूवालिया के कैप्टन बनने के बाद टीना काफी नाराज हुईं और उन्होंने साजिद की मंडली से खुद को दूर कर लिया। टीना शालीन को ये कहते हुए नजर आई कि तुम अपना गेम खेलो, मैं इन्हें अच्छे से बताती हूं'। इस हफ्ते बिग बॉस में काफी तड़का देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने अपने ग्रुप के इस कंटेस्टेंट को बनाया घर का कैप्टन, टीना बोलीं- तुम सब धोखेबाज हो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस से अर्चना गौतम को पंगा लेना पड़ा भारी, सभी घरवालों को मिली सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.