नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 में खत्म होने में बस अब 17 से 18 दिन बाकी हैं और घर में मौजूद सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट लगातार ट्रॉफी पर नजर गड़ाए हुए हैं। अपने दर्शकों का इस स्टेज पर आकर मनोरंजन करने के लिए कंटेस्टेंट फ्लर्ट से लेकर लड़ाई तक हर हथकंडे आजमा रहे हैं।

बीते एपिसोड में जब टिकट टू फिनाले टास्क में बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया का रिपोर्ट कार्ड मांगा, तो उस समय मंडली के सदस्यों और प्रियंका चहर चौधरी के बीच लड़ाई हो गई। इस टास्क के बाद टीना दत्ता भी गुस्से से तिलमिला गईं और उन्होंने विनर को लेकर अपना मुंह खोल दिया।

टीना दत्ता के मुंह से निकला विनर का नाम

टीना दत्ता और प्रियंका चहर चौधरी दोनों ही इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। बीते एपिसोड में जब निमृत के रिपोर्ट कार्ड पर घरवालों की आपसी सहमति नहीं हुई, तो टीना दत्ता प्रियंका चहर चौधरी से गार्डन एरिया में बैठी ये कहती हैं कि निमृत को हर चीज फ्री में मिल गई है। पहले उसको कैप्टेंसी फ्री में दी गई और उसके बाद उसे टिकट टू फिनाले का दावेदार बना दिया गया।

गुस्से में तिलमिलाई टीना दत्ता ने प्रियंका को कहा, 'बिग बॉस निमृत कौर अहलूवालिया को सब कुछ फ्री में दे रहे हैं। तुम देख लेना उसे ट्रॉफी भी बैठे-बिठाए ही मिल जाएगी। आपको बता दें कि घरवालों के आपसी झगड़े के बीच निमृत को एक बार फिर से फायदा मिला और नियम उल्लंघन के बावजूद भी उनकी कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले दोनों ही सलामत रही।

शालीन को लेकर भी टीना ने कही ये बात

ये पहली बार नहीं है जब टीना दत्ता ने निमृत कौर अहलूवालिया के घर में योगदान पर सवाल उठाया है। इससे पहले भी वह कई बार शो में ये जिक्र कर चुकी हैं कि निमृत का इस शो में कोई भी योगदान नहीं है और वह मंडली के दम पर ही आगे बढ़ती जा रही हैं।

उतरन एक्ट्रेस सिर्फ निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में ही नहीं, बल्कि शालीन के डिप्रेशन और डॉक्टर द्वारा दी गई पिल्स पर भी बात करती नजर आईं। आपको बता दें कि सौंदर्या शर्मा के बेघर होने के बाद इस हफ्ते जो सदस्य घर से एलिमिनेट होने के लिए बेघर हुए हैं, उनमें टीना दत्ता और प्रियंका के अलावा शिव ठाकरे और शालीन भनोट का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के बाद अब्दु रोजिक को मिला इंटरनेशनल रियलिटी शो, 19 साल की उम्र किया कारनामा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Emergency: निमृत ने प्रियंका के ऊपर रखा पैर, इमरजेंसी ने घर में मचाई भगदड़, देखें वीडियो

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट