Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 के घर में शुरू हुई नई लव स्टोरी? टीवी की 'इमली' इस कंटेस्टेंट्स के साथ रोमांटिक होती आईं नजर !

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के घर में नई लव स्टोरी शुरू होने चुकी है। टीवी की इमली सुम्बुल और शालीन भनोट के बीच प्यार की चिंगारी भड़कने लगी है। अब तो घरवालों ने भी इसे लेकर बातें करनी शुरू कर दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 05:33 PM (IST)
bigg boss 16: sumbul sumbul touqeer, shalin bhanot

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपनी शुरुआत के साथ ही दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दे रहा है। शो में जहां अब्दु अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत रहे हैं तो वहीं बिग बॉस हाउस में कुछ ऐसे Yr हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर श्योर नहीं नहीं आ रहे। बात चाहे अंकित और प्रियंका की हो या फिर सुम्बुल और शालीन की। शो के लेटेस्ट प्रोमो में सुम्बुल घरवालों के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं।

सुम्बुल को हुआ प्यार?

दरअसल, टीवी की 'इमली' यानी सुम्बुल दर्शकों के बीच पहले से काफी पॉपुलर हैं। बिग बॉस 16 में एंट्री के साथ ही माना जा रहा था कि यह एक्ट्रेस शो जीतने की भी प्रबल दावेदार है। पर शुरुआत के दो दिन सुम्बुल कहीं नजर ही नहीं आईं। अपने पापा के साथ प्रीमियर डे पर सलमान खान को इम्प्रेस करने वाली सांवली सलोनी सुम्बुल घर के शोर में गुम हो कर रह गईं। हालांकि अब वो रोती हुई दिखाई दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोती नजर आईं टीवी की 'इमली'

लेटेस्ट प्रोमो में सुम्बुल रोती नजर आ रही हैं और साजिद खान, अब्दु और गोरी नगौरी से कहती हैं कि सब उन्हें बच्ची समझ रहे हैं, घरवाले उन्हें नासमझ कहते हैं। इसके आगे वो कहती हैं, 'किसी को तो समझ आए मैं छोटी नहीं हूं, सबको यही लगता है कि मैं इधर उधर फुदकती रहती हूं बस।' बता दें कि सुम्बुल और शालीन को लेकर घर में बातें शुरू हो गई हैं। हाल ही में टीना दत्ता ने शालीन से उनके और सुम्बुल के बारे में पूछा।

टीना दत्ता ने पूछे सवाल

टीना ने शालीन से कहा कि आखिर सुम्बुल और तुम्हारे बीच क्या पक रहा है? ये बात सुनकर शालीन चौंक गए और बोले, कैसी बातें कर रही हो आप वो बच्ची है। इसके अलावा मान्या भी यह करती हुई सुनी गईं कि सुम्बुल और  शालीन शो में शहनाज और सिद्धार्थ बनने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह कि कहा कि वो कपल तो एक दूसरे के लिए जान देने के लिए भी तैयार था पर ये दोनों तो ठीक से एक्टिंग भी नहीं कर पा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

KBC 14: केबीसी में अमिताभ बच्चन लेडीज टेलर से मिल हुए भौचक्के, कहा- इतना बड़ा काम कर कैसे लेते हैं आप?

Bigg Boss 16: जब साजिद खान ने जिया और उसकी 16 साल की बहन पर डाली थी गंदी नजर, कहा- पहले टॉप उतारो और फिर...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.