Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता और साजिद खान के पीछे बिग बॉस ने छोड़े जासूस, उगलवाना चाहते हैं ऐसी बात

Bigg Boss 16 बिग बॉस का घर एक ऐसी जगह है जहां हर हफ्ते आपसी रिश्ते बदलते हैं। बिग बॉस अब खुद गेम में उतर गए हैं और हाल ही में उन्होंने साजिद खान और अंकित गुप्ता के पीछे अपने जासूस छोड़ दिए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 03:44 PM (IST)
Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता और साजिद खान के पीछे बिग बॉस ने छोड़े जासूस, उगलवाना चाहते हैं ऐसी बात
Bigg Boss 16 nimrit kaur ahluwalia and tina datta became spy for Bigg Boss to expose Ankit Gupta. Photos/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Ankit Gupta Sajid Khan: बिग बॉस का सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, ये खेल और भी दिलचस्प होता जा रहा है। 68 दिनों के बाद जहां श्रीजिता डे घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापिस आई हैं, तो वहीं बिग बॉस लगातार अंकित गुप्ता की कैप्टेंसी को सवालों के घेरे में लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीजन में सबसे खास बात ये है कि बिग बॉस खुद भी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। राशन हो या फिर घरवालों को उनका गेम दिखाना, बिग बॉस पूरी तरह से अपने शो में भाग ले रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने अंकित गुप्ता और साजिद खान के पीछे अपने जासूस लगा दिए और उनको ये काम सौंपा की वह अंकित गुप्ता के दिल में क्या है, ये उनके मुंह से उगलवाएं।

loksabha election banner

अंकित ने टास्क को लेकर कही थी बड़ी बात

बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क सौंपा। इस टास्क में बिग बॉस ने अंकित द्वारा चुने गए सभी कंटेस्टेंट जेलर की भूमिका में और रिजेक्टेड कंटेस्टेंट कैदी की भूमिका में नजर आए। पांच कैदियों के रूप में निमृत, शिव, साजिद, अब्दु और अर्चना कैदी थी और अन्य घरवाले प्रियंका, सौंदर्या, टीना, शालीन, सुम्बुल घर के जेलर बने थे। इस टास्क में वन वर्सेज पांच थे। टास्क में जब अंकित ने कैदियों को निष्कासित किया, तो बिग बॉस ने उन पर तंज कस दिया, जिसके बाद अंकित सौंदर्या और प्रियंका के सामने ये कहते हुए नजर आए कि ये टास्क वन वर्सेज फाइव था और ये उन्हीं के फेवर में डिजाइन किया गया था। सुम्बुल से बात करते हुए भी अंकित ये कहते हुए दिखे कि वह इस टास्क में फेयर कैसे होंगे।

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट को बनाया अपना जासूस

टास्क के खत्म होने के बाद बिग बॉस ने शिव, निमृत और टीना को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे ये पूछा कि क्या उन्हें भी लगता है कि ये टास्क वन वर्सेज फाइव को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। उन्होंने इसका जवाब ना में दिया। बिग बॉस ने निमृत शिव और टीना को कहा कि साजिद और अंकित को ऐसा महसूस होता है कि ये टास्क वन साइडेड था। ये दोनों घर के वह कंटेस्टेंट हैं, एक जो किसी चीज में पार्टिसिपेट ही नहीं करता और दूसरा वह जो हर चीज में खामी निकालता है। हमारे दर्शकों की क्लियारिटी के लिए आप तीनों को मैं एक कार्य सौंप रहा हूं कि आप इन दोनों ने आखिर ये बात क्यों कही और इनके दिल में क्या चल रहा है और ये इस तरह की बात क्यों कर रहे हैं। बिग बॉस की इस बात को सुनकर जहां टीना ने अंकित के खिलाफ कहा कि वह ये गेम छोड़कर अपने घर वापस जाना चाहते हैं, तो वही शिव और निमृत ने कहा कि साजिद खान इस चीज को बिलकुल अलग तरह से देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के गुस्से का शिकार हुआ ये कंटेस्टेंट, नाराज भाईजान ने साफ कहा- अभी शो से निकल जाओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.