नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की शुरुआत से ही रैपर एमसी स्टैन कुछ खास कर नहीं पा रहे हैं।  शालीन भनोट के साथ अगर उनके एक झगड़े को हटा दिया जाए तो अब तक मनोरंजन के नाम पर उन्होंने शो में कोई भी कंटेंट नहीं दिया है। उल्टा हर हफ्ते वो घर में एक ही रट लगाए हुए हैं कि मुझे घर जाना है। बस इसी बात पर सलमान खान को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने आखिरी वॉर्निंग देते हुए स्टैन को घर से बाहर जाने के लिए बोल दिया।

सलमान खान को आया गुस्सा

चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए एक नए प्रोमो में सलमान खान एमसी स्टैन से पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर आप हमेशा ये क्यों कहते हैं कि मुझे नहीं रहना इस घर में बाहर जाना है यहां से? उन्होंने पूछा कि आप किस माइंड सेट से घर में आए थे? तो एमसी ने कहा कि मैं जाना चाहता हूं। इस पर सलमान खान ने कहा कि ऐसे करोगे तो फैंस तुम्हारे तुम्हें छोड़कर जाने वाला कहेंगे।

एमसी स्टैन को बाहर जाने का दिया आदेश

स्टैन नहीं मानते और कहते हैं कि मुझे जाना है यहां से, मन नहीं लग रहा है अब तो। सलमान खान ने कहा कि ठीक है कि जाओ गेट खोल दिए जाएगा, तुम चले जाओ बाहर। सबके रोकने के बाद भी एमसी स्टैन को काउच से उठकर मेन डोर की तरफ जाते हुए देखा गया। हालांकि वो शो से बाहर गए या नहीं इसका खुलासा तो वीकेंड का वार में ही होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब क्या करेंगे बिग बॉस?

इसके साथ ही इस बार खबरें तेज है कि शो से टीना दत्ता बाहर हो जाएंगी क्योंकि पिछले काफी हफ्तों से शो में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। आखिरी बार गौतम विग को ही घर से बेघर किया गया था। जिसके बाद अब तक कोई एविक्ट नहीं हुआ है। बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: सिद्धार्थ शुक्ला और अंकित गुप्ता ही नहीं, इन कंटेस्टेंट्स के वन लाइनर ने की सबकी बोलती बंद

 

Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट