नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में हर गुजरते दिन के साथ ड्रामा और बढ़ता जा रहा है। पिछले एपिसोड में घर में अर्चना ने बिग बॉस का फैसला मानने से इनकार कर दिया तो पूरे घर का आधा राशन वापस लेने का फरमान जारी किया गया। अब शो के नए प्रोमो से पता चल रहा है कि कैप्टन शिव ने अपने ग्रुप में से ही एक सदस्य को घर का नया कैप्टन बनाने का फैसला किया है। इस सलेक्शन से टीना दत्ता भड़क गईं उन्होंने काफी हंगामा मचाया।

निमृत बनीं घर की नई कैप्टन

शो के नए प्रोमो वीडियो में टीना को शिव से नाराज होते हुए देखा जा सकता हैं, क्योंकि शिव ने उनके बजाय निमृत को चुना और सोचा कि दोनों ने जानबूझकर ऐसा किया और कभी नहीं चाहते थे कि वो कैप्टन बने। टीना भी निमृत पर गुस्सा हो जाती हैं और कहती है, 'इस आदमी (शिव) पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता। तुम सब धोखेबाज और झूठे हो। फिर उन्होंने निमृत से कहा कि जब से तुम कैप्टन बनी हो तुम्हारी बदतमीजी कुछ और हद तक बढ़ गई है।'

टीना-निमृत में हुई फाइट

निमृत भी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि चलो-चलो तुम कितनी अच्छी दोस्त हो ये भी देख लिया है। इसके बाद टीना, शालीन से कहती हैं, 'अब तुम खेलो मैं देखती हूं इन लोगों को। देखना ये निमृत तो 3 दिन भी नहीं रह पाएगी घर की कैप्टन। देखो मैं कैसे तोड़ती हूं सबको यहां पर।'

शिव ने की थी प्लानिंग

लेटेस्ट एपिसोड में किचन के काम को लेकर टीना, निमृत और शिव आपस में भिड़ गए। जिसके बाद शिव और निमृत ने तय किया कि टीना को किसी भी हाल में हम कैप्टन नहीं बनाएंगे, क्योंकि वो काफी बॉसी नेचर की हैं किसी की सुनती नहीं और खुद से ही फैसला लेती हैं।

टीना ने दिया था स्टैन का साथ

दोनों ने कहा कि ये कैप्टन बन जाएगी फिर क्या होगा हमारा। अगर इसे कैप्टन बना दिया तो ये गौतम विग जैसे बिहेव करेगी। याद दिला दें कि पिछले हफ्ते जब शालीन और एमसी स्टैन की लड़ाई हुई थी तो टीना ने एमसी स्टैन का साथ दिया था, शालीन का नहीं। तब भी शालीन ने उनसे कहा था कि ये ग्रुप आपके काम नहीं आएगा कभी। 

ये भी पढ़ें

Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन सिन्हा के शो जीतने पर भड़के लोग, बोले- इसे जिताना था तो वोटिंग का ड्रामा क्यों?

Chetan Bhagat On Urfi Javed: उर्फी से जली-कटी सुनने के बाद चेतन भगत ने दिया जवाब, बोले- मैंने गलत क्या कहा...

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट