Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान को धमकी देने के बाद शो से बाहर हुए शालीन भनोट? टीना दत्ता संग भी हुआ ब्रेकअप!

Shalin Bhanot Out From Bigg Boss 16? शनिवार का वार में हम देखेंगे कि सलमान खान के लाख समझाने के बाद भी शालीन नहीं मानते और शो से बाहर जाने के लिए अड़े रहते हैं। जिस पर गुस्साए होस्ट उन्हें खुद ही बीबी 16 से जाने को कह देते हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 19 Nov 2022 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 03:47 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान खान को धमकी देने के बाद शो से बाहर हुए शालीन भनोट? टीना दत्ता संग भी हुआ ब्रेकअप!
Bigg Boss 16, Shalin Bhanot, Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इस बार के शुक्रवार का वार में सलमान खान नजर नहीं आए, बल्कि पूरा एपिसोड लड़ाई की भेंट चढ़ गया। आज सलमान खान घरवालों को अपना रौद्र रूप दिखाएंगे। एमसी स्टैन और शालीन भनोट के झगड़े ने भयंकर शक्ल ले ली है। बिग बॉस ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शालीन अड़े हुए हैं कि दोनों में से कोई एक ही इस घर में रहेगा। उनके इसी एटीट्यूड से अब सलमान खान भड़क गए हैं।

loksabha election banner

सलमान के दरबार में पहुंची शालीन-स्टैन की लड़ाई

कलर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान से शालीन कह रहे हैं कि घर में अब उनके और एमसी स्टैन में से एक ही रहेगा। उन्होंने सलमान खान से कहा कि अगर वो इजाजत दे तो एमसी स्टैन को करारा जवाब देंगे। होस्ट ने गुस्से में आकर कहा कि- तो क्या करोगे जान से मार डालोगे? इतना कहते हुए सलमान खान ने अपना कोट उतार दिया पर शालीन के तेवर नरम नहीं पड़े।

शनिवार का वार में भड़के सलमान खान

इस प्रोमो में सलमान से शालीन कहते हैं कि मैं बहुत जिम्मेदार इंसान हूं, झपरीपन नहीं करता हूं। आप परमिशन दें तो मैं इसे सबक सीखा दूं। सलमान खान ने कहा कि झगड़ा आप दोनों के बीच का है मेरी इजाजत का इंतजार क्यों कर रहे हो। दूसरी तरफ सलमान खान के सामने एमसी स्टैन ने माना कि उससे गलती हो गई थी। सलमान खान ने उनसे भी पूछा कि अगर गलती महसूस की तो जाकर सॉरी क्यों नहीं बोला?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन-स्टैन की जमकर लगाई क्लास

शालीन यहीं नहीं रुके वो साफ कहते हैं कि इस शो में या तो ये रहेगा या मैं। इसके जवाब में सलमान ने कहा कि आपको किसी ने रोका नहीं है। प्रोमो के आखिर में सबने शालीन को उठकर जाते हुए देखा। बता दें कि बिग बॉस के साथ बातचीत में ही शालीन ने क्लियर कर दिया था कि वो घर से जाने वाले हैं और इसके एवज में वो हर्जाना भी देने को तैयार हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को आया गुस्सा

सोशल मीडिया पर इस झगड़े को लेकर लोग काफी गुस्से में हैं। कोई इसके पीछे मास्टरमांइड टीना दत्ता को बता रहे हैं। तो किसी को शालीन की लड़ाई ड्रामा लग रही है। तो किसी को घर की हर लड़ाई के पीछे वजह प्रियंका चाहर लग रही हैं। प्रियंका ने इस लड़ाई में भी कूद कर आग में घी का काम किया साथ ही विवाद को और बढ़ा दिया। 

ये भी पढ़ें

Jaya Bachchan ने भारतीय महिलाओं के वेस्टर्न कपड़े पहनने पर उठाया सवाल, पढ़ें पूरी खबर

Bigg Boss 16: बिग बॉस में पलटेगा गेम, शो होने वाली है निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.