नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Salman Khan Show बिग बॉस 16 का इंतजार बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। शो इस बार काफी धमाकेदार और पहले से ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाला है। शो के कई प्रोमो जारी कर दिए गए हैं, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ती ही जा रही है। वैसे यह इंतजार सिर्फ कुछ ही दिनों का है क्योंकि अक्टूबर के पहले दिन रात 9:30 बजे से बिग बॉस शुरू हो रहा है। हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस का टीजर जारी किया था, जिसमें सलमान खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस बार खुद बिग बॉस खेलेंगे। इससे एक बात तो साफ है कि इस बार बिग बॉस के फॉर्मेट में कोई बड़ा बदलाव किया जा सकता है। बहरहाल, मेकर्स ने एक और वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत का भयानक रूप देखने को मिल रहा है।

राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। इससे पहले वह बिग बॉस 14 और उससे भी पहले फर्स्ट सीजन में देखी जा चुकी हैं। किसी भी सीजन में राखी सावंत शो तो नहीं जीतीं, लेकिन ऑडियंस का एंटरटेनमेंट जबरदस्त किया। इसमें कोई दो राय नहीं है कि राखी जैसा मनोरंजन शायद ही कोई कर सकता है। इसलिए शो के ऑफिशियली शुरू होने से पहले मेकर्स ने एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा करते हुए राखी सावंत और बाकी कंटेस्टेंस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस में ऐसा होगा कंटेस्टेंट्स का हाल!

पिछले सीजन में राखी सावंत भूतनी बन गई थीं। उनके डरावने रूप को दिखाते हुए मेकर्स ने बताया कि इस बार सभी कंटेस्टेंट्स का ऐसा हाल बेहाल होने वाला है।

शो में होगी राखी सावंत की एंट्री

ऐसी जानकारी है कि बिग बॉस 16 में कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो सकती है, जिसमें राखी सावंत का नाम टॉप पर है। हालांकि, इस पर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है, इसलिए फैंस भी राखी को तीसरी बार बिग बॉस में देखने के लिए उत्साहित हैं। राखी और बाकी एक्स कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे या नहीं, इसका खुलासा 01 अक्टूबर को रात 9:30 बजे हो जाएगा। बिग बॉस वीक डेज पर रात 10 बजे और वीकएंड्स यानी शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस, निम्रित कौर के बाद मेकर्स ने लगाई इस नाम पर मुहर

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट