Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले में निमृत की चालाकी पर भड़के दर्शक, फाइनलिस्ट बनता देख खराब हुआ फैंस का मूड

Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Slammed By Netizens For Her Selfish Nature During TTFT टिकट टू फिनाले टास्क के हाइ वोल्टेज ड्रामा के बाद निमृत कौर बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। हालांकि उनके जीतने से शो के फैंस नाराज नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraTue, 31 Jan 2023 04:09 PM (IST)
Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले में निमृत की चालाकी पर भड़के दर्शक, फाइनलिस्ट बनता देख खराब हुआ फैंस का मूड
Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Slammed By Netizens For Her Selfish Nature During TTFT, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Slammed By Netizens For Her Selfish Nature During TTFT: बिग बॉस 16 को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चुका है। शो के हालिया एपिसोड में टिकट टू फिनाले के लिए आखिरी टास्क करवाया गया, जहां निमृत कौर अहलूवालिया ने बाजी मार ली, लेकिन उनके फाइनलिस्ट बनने पर शो के दर्शक नाराज हो गए और मेकर्स पर खुले आम भेदभाव करने का आरोप लगा दिया। वहीं, कुछ फैंस को सुंबुल के लिए भी बुरा लगा।

निमृत ने दिखाई चालाकी

बिग बॉस में 30 जनवरी को हुए टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को अपनी नहीं, बल्कि एक-दूसरे की किस्मत का फैसला करना था। टास्क के अंत में प्रियंका को सुंबुल की किस्मत तय करनी थी। उन्होंने सुंबुल को बचाने का फैसला किया और टास्क करने से मना कर दिया। इस बीच निमृत ने चालाकी दिखाते हुए टिकट टू फिनाले के लिए दोस्त सुंबुल की परवाह न करते हुए खुद को अहमियत दी।

नाराज हुए फैंस

प्रियंका के टास्क न करने के कारण कार्य रद्द हो गया और बिग बॉस ने अपना फैसला सुनता हुए निमृत को पहला फाइनलिस्ट घोषित कर दिया। निमृत के फाइनलिस्ट बनते ही सोशल मीडिया पर शो के फैंस ने मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने निमृत की चालाकी पर भी सवाल उठाए और सुंबुल के विनर न बनने पर नाराजगी जाताई।

बिग बॉस पर लगा भेदभाव का आरोप

निमृत के टास्क जीतने के बाद अर्चना ने बिग बॉस पर सवाल उठाते हुए कहा कि शुरुआत से सारे टास्क निमृत को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किए गए हैं। अर्चना को सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "अर्चना ने एक बार फिर बिग बॉस की पोल खोल दी है। पूरा टास्क साफ तौर पर निमृत के लिए बनाया गया था। टास्क रद्द होने के बाद भी निमृत का जीतना एक सबूत है। टास्क रद्द होने पर टिकट टू फिनाले किसी को भी न दिए जाए ये भी किया जा सकता था।"

Task Radd hone k baad bhi Nimrit ko dena bhi ek proof h, otherwise kisi ko na mile TTF ye bhi ho sakta tha. #BiggBoss16 #BB16#ArchanaGautam @ColorsTV @EndemolShineIND pic.twitter.com/MAHVjfmmBd— Archana Gautam™ (@TeamArchu) January 30, 2023

सुंबुल को मिला फैंस का सपोर्ट

सुंबुल को सपोर्ट करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, "टिकट टू फिनाले का रिजल्ट जो भी हो, लेकिन ये साफ हो गया कि निमृत ने एक बार भी सुंबुल के बारे में नहीं सोचा। वो अपनी दोस्त के लिए एक हफ्ते की कैप्टेंसी की कुर्बानी दे सकती थीं, लेकिन जाहिर बात हैं कि कलर्स की बहू बेहद चालाक है। अपनी आंखें खोलो सुंबुल और खुद के लिए लड़ना सीखो।"