Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: 'आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाए तो लात मार देती हो'- करण जौहर ने सबके सामने खोल दी प्रियंका की पोल

Bigg Boss 16 करण जौहर ने शुक्रवार का वार में प्रियंका चाहर चौधरी की पोल खोल दी। उन्होंने कहा कि प्रियंका आपके कोई दोस्त नहीं क्योंकि आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाए तो उसे लात मार देती हो।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 04 Feb 2023 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 10:30 AM (IST)
Bigg Boss 16,Priyanka Chahar Choudhary,Karan Johar, Archana Gautam, Mc stan Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ आगे बढ़ रहा है। प्रतियोगी टिकट टू फिनाले के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी पर सभी की निगाहें हैं। अपकमिंग एपिसोड में होस्ट करण जौहर घर में सभी को उनके बर्ताव के लिए डांटते-फटकारते नजर आएंगे। करण प्रियंका चाहर चौधरी को कटघरे में बुलाते हैं और उन्हें घर के अंदर कोई दोस्ती नहीं होने के बारे में सवाल करते हैं।

loksabha election banner

प्रियंका को लगी फटकार

शो के नए प्रोमो में करण जौहर ने प्रियंका को कटघरे में खड़ा कर दिया और उनसे पूछा घर में आपके कोई दोस्त क्यों नहीं है? शो में उन्हें कोई सपोर्ट क्यों नहीं कर रहा? करण कहते हैं, 'आप अकेली ऐसी इंसान हैं, जिनका घर में कोई सच्चा दोस्त या रिश्ता नहीं है। आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाता है तो आप उसे लात मार देती हो। आप जरूरत के  हिसाब से लोगों से दोस्ती करती हैं।'

करण जौहर ने ली क्लास

यह सुनने के बाद शिव ठाकरे भी कोर्टरूम में खड़े हो जाते हैं और सबके सामने कहते हैं कि 'प्रियंका को चाहिए जो उसकी हां में हां मिलाए।' होस्ट करण और शिव की बातें सुनने के बाद प्रियंका चौंक जाती हैं। इससे पहले शो में निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका के बीच बहस होती देखी गई थी जब करण ने उनसे शो में एक-दूसरे को रेट करने के लिए कहा था।

आपस में भिड़े शिव-शालीन

शुक्रवार का वार में ये भी देखा गया जब शालीन और शिव, आपस में भिड़ जाते हैं क्योंकि शिव ने शालीन से कहा कि वो उनके पास नहीं बैठे। शिव का कहना है कि शालीन मजाक करते हैं लेकिन किसी और का मजाक सह नहीं पाते हैं। शिव ने कहा कि ये डबल गेम खेलना बंद कर दो क्योंकि ये मेरे साथ नहीं चलेगा। इसके साथ ही करण जौहर ने अर्चना को भी जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने टास्क में टॉर्चर करने को लेकर अर्चना को खूब खरी खोटी सुनाई।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: शिव-प्रियंका या स्टैन नहीं बल्कि कोई और जीतने वाला है बिग बॉस 16, नाम सुन नहीं होगा भरोसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा का हुआ ऐसा हाल! वायरल तस्वीर देख शॉक्ड रह जाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.