Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: रवि किशन ने शेयर की अर्चना गौतम की अनसीन वीडियो, एक्ट्रेस को पहचानना नामुमकिन

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। अर्चना गौतम टॉप 4 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने एक्ट्रेस की अनसीन वीडियो शेयर की जिसमें उन्हें पहचानना नामुमकिन है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 02 Feb 2023 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 04:30 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: रवि किशन ने शेयर की अर्चना गौतम की अनसीन वीडियो, एक्ट्रेस को पहचानना नामुमकिन
Bigg Boss 16 Finale Archana Gautam Unseen Video Viral Bhojpuri Star Ravi Kishan Praises/Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: अर्चना गौतम का सफर बिग बॉस में एक नॉन-सेलिब्रिटी से सेलिब्रिटी बनने तक का रहा है। सलमान खान के शो में उन्होंने अपना पूरा-पूरा योगदान दिया है। अर्चना गौतम ने कभी लोगों को अपने व्यक्तित्व से हंसाया, तो कभी उन्होंने लोगों को पूरी तरह से इरिटेट कर दिया।

loksabha election banner

जब उन्हें शिव से लड़ाई के बाद बिग बॉस से निकाला गया, दर्शकों के साथ-साथ घरवाले भी काफी उदास हो गए। अब हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन ने अर्चना गौतम का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को पहचानना बिलकुल नामुमकिन है।

रवि किशन ने बिग बॉस के लिए दी अर्चना को बधाई

अर्चना के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर एक फैन के द्वारा शेयर किया गया है। फैन ने इस अनसीन वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना गौतम को एक प्रेरणा बताया है। फैन के इस वीडियो को बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने अर्चना गौतम के ऑडिशन के इस वीडियो को ट्वीट किया है।

उन्होंने अर्चना गौतम के अनसीन वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वाह ये तो मुझे खुद भी याद नहीं था। अर्चना के संघर्ष से बिग बॉस का शानदार सफर। जय हो'।

रवि किशन से फ्लर्ट करती दिखीं अर्चना

अर्चना बिग बॉस सीजन 16 की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो अपने दिल की बात रखने से बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं। एक्ट्रेस का ये अनसीन वीडियो एक शो के ऑडिशन का है। इस वीडियो में अर्चना गौतम अपने संघर्ष की कहानी बताने के साथ-साथ रवि किशन से फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

अर्चना बिग बॉस में हमेशा ये कहती आई हैं कि उन्हें इंग्लिश नहीं आती, इस वीडियो में भी वह टूटे-फूटे अंदाज में अंग्रेजी बोलते हुए नजर आ रही हैं। अर्चना गौतम के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

बिग बॉस के टॉप 4 फाइनलिस्ट में शामिल हैं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम की बिग बॉस जर्नी की बात करें तो वह बिग बॉस के इस सीजन की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर टॉप 4 फाइनलिस्ट की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.