Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फराह खान ने प्रियंका-टीना को कहा वैम्प तो भड़क गए फैंस, बोले- साजिद की बहन से क्या उम्मीद करें

Bigg Boss 16 वीकेंड का वार में सलमान खान को रिप्लेस करने वाली फराह खान ने टीना दत्ता और प्रियंका की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने प्रियंका को वैम्प कहा जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 28 Jan 2023 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 11:55 AM (IST)
Bigg Boss 16: फराह खान ने प्रियंका-टीना को कहा वैम्प तो भड़क गए फैंस, बोले- साजिद की बहन से क्या उम्मीद करें
Bigg Boss 16, farah khan, priyanka chahar choudhary, tina datta, sajid khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार के आखिरी एपिसोड में होस्ट सलमान खान की जगह फराह खान ने शो में एंट्री की। उन्होंने घर में कई लोगों को फटकार लगाया तो कुछ की तारीफ भी की। सोशल मीडिया पर अब फराह खान को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें कहा रहे कि ये आ गई मंडली की हिमायती बनकर और अब इन्हें प्रियंका और टीना बुरी तो लगेंगी ही न...

loksabha election banner

फराह ने प्रियंका को कहा वैम्प

फराह खान ने सबसे पहले तो टीना दत्ता और प्रियंका को रडार पर लिया और पूछा कि उन्होंने क्यों साजिद खान की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाया। फराह ने प्रियंका को खरी खोटी सुनाई और कहा कि जब उन्होंने शो में एंट्री की थी तो वह हीरोइन थीं, लेकिन अब वह वैम्प हैं । इसके अलावा, फराह ने टीना को घर में उनके व्यवहार के लिए स्कूल किया और उन्हें बिग बॉस सीजन 16 की 'रानी' कहा।

प्रियंका के फैंस ने किया ट्रोल

साजिद खान की बहन फराह ने टीना को 'मास्टरमाइंड' का ताज पहनाया। इसपर टीना ने उनसे बहस की। टीना रोने लगी और कहने लगीं कि वो फराह की बात से सहमत नहीं है। खैर, इसके चलते फराह और प्रियंका, टीना के बीच एक बड़ा ड्रामा हुआ। फराह ने टीना को यहां तक चेतावनी दी कि अगर टीना ने अपनी बात जारी रखी तो वह शो से बाहर हो जाएंगी। लेकिन, टीना अपनी बात साबित करने की कोशिश करती है और फराह बाहर चली जाती हैं।

टीना की भी लगी क्लास

सोशल मीडिया पर अब लोगों को फराह का रवैया पसंद नहीं आ रहा और वो कह रहे हैं कि फराह, साजिद की बहन है तो मंडली को फेवर तो करेंगे ही। एक ने लिखा प्रियंका इतना अच्छा कर रही हैं आप उन्हें कैसे वैम्प कह सकती हैं? तो किसी ने उन्हें शालीन को सपोर्ट करने के लिए कहा कि जो अपनी पत्नी को पीटता था आप उसे सपोर्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद

'सुकेश चंद्रशेखर ने घुटनों पर बैठकर तिहाड़ जेल में मुझे प्रपोज किया था'- चाहत खन्ना का सनसनीखेज खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.