Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 फेम टीना दत्ता के हाथ लगा जैकपॉट, साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म में मिला लीड रोल! दिलचस्प है कहानी

टीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने महज 5 साल की उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव थीं। इसके बाद टीना को ‘उतरन’ में ‘इच्छा’ के किरदार से एक अलग पहचान मिली। इसके अलावा वह ‘डायन’ में दिखाई दीं। 

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 24 Jan 2023 10:51 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 10:51 AM (IST)
Bigg Boss 16 फेम टीना दत्ता के हाथ लगा जैकपॉट, साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म में मिला लीड रोल! दिलचस्प है कहानी
Photo Credit : Tina Datta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Datta In South Film: टीवी का सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। ये शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के बीच जीत को लेकर कॉम्पिटिशन उतना ही तगड़ा हो रहा हे। शो में निमरत कौर अहलूवालिया से लेकर शालीन भनोट तक कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमकाई है। वहीं, अब टीना दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शो में आने के बाद अब टीना के हाथ जैकपॉट लग गया है।

loksabha election banner

टीना दत्ता को मिली साउथ फिल्म

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, टीना दत्ता के हाथ एक  ब्लॉकबस्टर फिल्म लगी है। इस फिल्म टीना लीड रोल प्ले रही हैं। दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार टीना को एक तेलुगु फिल्म में लीड रोल ऑफर हुई है। अगर ये खबर सच है तो ये टीना दत्ता का तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू होगा। हालांकि, अभी तक टीना की तरफ से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि हाल हाल में खबर आई थी कि टीना कलर्स के 'दुर्गा और चारू' में लीड रोल निभाएंगी।  

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

रिपोर्ट के मुताबिक, टीना की ये अनटाइटल्ड फिल्म की स्टोरी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अमीर और गरीब बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। टीना एक अमीर पॉलिटिशियन की बेटी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वहीं, टीना को  अपने पिता के लिए काम करने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है। इसके बाद शुरू होता है फिल्मी ड्रामा। अगर ये खबर सही है तो टीना के फैंस उन्हें इस फिल्म में देखकर काफी खुश होंगे।

सोशल मीडिया पर रहती हैं जबरदस्त एक्टिव

एक्टिंग के अलावा टीना दत्ता सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं, टीना अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए भी फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। फैंस भी टीना के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.