Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस से निकलने के बाद सुम्बुल का हाल-बेहाल, वायरल वीडियो देख ठनक जाएगा माथा

Bigg Boss 16 सुम्बुल तौकीर खान ग्रैंड फिनाले के करीब आकर बीते हफ्ते घर से बेघर हो गईं। उनके घर से बेघर होने के बाद अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख आपका सिर घूम जाएगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 06 Feb 2023 09:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 09:02 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस से निकलने के बाद सुम्बुल का हाल-बेहाल, वायरल वीडियो देख ठनक जाएगा माथा
Bigg Boss 16 Ex Contestant Sumbul Touqeer Funny Video Goes Viral on Internet/Instagram- Sumbul touqeer

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: साढ़े चार महीने के लंबे इंतजार के बाद अब कलर्स का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 16' अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है। ये इस सीजन का आखिरी हफ्ता है। जहां जनता के प्यार और वोट्स के आधार पर प्रियंका, अर्चना, शालीन, शिव, एमसी स्टैन और निमृत टॉप 6 में शामिल हुए।

prime article banner

वहीं दूसरी तरफ ग्रैंड फिनाले वीक के एकदम करीब आकर सुम्बुल का सफर बिग बॉस में खत्म हो गया। अब हाल ही में सुम्बुल तौकीर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनका हाल-बेहाल नजर आ रहा है।

सुम्बुल तौकीर का बिग बॉस से निकलकर हाल बेहाल

सुम्बुल बिग बॉस की सीजन 16 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बड़ी बखूबी से संभाला। वह बिग बॉस से बाहर आ चुकी हैं, इस बीच ही कलर्स ने एक्ट्रेस का एक मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सुम्बुल की याददाश्त चली गई है और वह मोबाइल और बाहरी दुनिया को देखकर काफी हैरान हैं। इस वीडियो में वह ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट का बिग बॉस से घर से बाहर निकलने के बाद का प्वाइंट ऑफ व्यू दिखाती हुईं नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak | fashion & beauty | (@palakshee_instyle)

सोशल मीडिया पर लोग बोले-ओवर एक्टिंग की दुकान

सुम्बुल तौकीर के इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जिस ने बिग बॉस के घर में खुद कुछ नहीं किया है, उसे मुद्दे याद आ रहे हैं। ओवर एक्टिंग की दुकान'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी ओवर एक्टिंग बिग बॉस के घर में कर लेती'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'चार महीने बाद आखिर रियलिटी हिट कर ही गई'। हालांकि ट्रोल्स के बीच कई फैंस ऐसे भी रहे, जिनको सुम्बुल का ये मजेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वह एक्ट्रेस के इस वीडियो को फनी बताते हुए एक्ट्रेस को क्यूट बता रहे हैं।

सुम्बुल ने बिग बॉस से निकलकर खोले कई राज

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सुम्बुल तौकीर खान ने ये साफ कहा कि वह खुद को हक से मंडली का हिस्सा कहती हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में जहां शालीन और टीना के गेम को उनके खिलाफ एक बड़ी प्लॉटिंग बताया, तो वही उन्होंने बेस्ट फ्रेंड निमृत को छोड़कर एमसी स्टैन को बिग बॉस का विनर बता दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: जय भानुशाली ने विनर के नाम पर लगा दी मुहर, वायरल वीडियो देख सलमान खान हो जाएंगे नाराज

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Trophy: अंकित गुप्ता का बिग बॉस की ट्रॉफी से है स्पेशल कनेक्शन, सुनकर प्रियंका भी रह जाएंगी दंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.