Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: दर्शकों ने इस हरकत के लिए अर्चना को बताया 'नकली', निमृत ने जाने से पहले इन्हें दी चेतावनी

Bigg Boss 16 Finale Highlights बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले वीक का पहला दिन बहुत ही शानदार रहा। फिनाले के मिड वीक में जहां निमृत कौर अहलूवालिया शो से बाहर हो गईं तो वहीं अर्चना की इस हरकत के लिए दर्शकों ने उन्हें नकली का टैग दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 06 Feb 2023 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 11:56 PM (IST)
Bigg Boss 16: दर्शकों ने इस हरकत के लिए अर्चना को बताया 'नकली', निमृत ने जाने से पहले इन्हें दी चेतावनी
Bigg Boss 16 Episode Highlights Nimrit Kaur Ahluwalia Eliminate in Finale Week/Instagram- Archana/Nimrit

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Episode Highlights: बिग बॉस 16 को अपने टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इस सीजन में फिनाले वीक तक पहुंचकर निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म हो गया। बिग बॉस के घर में ये मिड वीक एविक्शन बहुत ही दिलचस्प रहा, जहां बिग बॉस ने बिना बायस्ड हुए शो की ऑडियंस पर ये जिम्मा सौंपा की वह घर से सबसे कम पसंदीदा कंटेस्टेंट को बेघर कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस पूरी प्रक्रिया में जिस कंटेस्टेंट ने दर्शकों के दिलों को सबसे कम छुआ, वह थीं निमृत और अहलूवालिया। फिनाले वीक का सोमवार काफी दिलचस्प रहा। चलिए देखते हैं आज के शो में क्या-क्या हाइलाइट्स रहीं।

दर्शकों ने अर्चना गौतम को इस वजह से बताया 'नकली'

फिनाले वीक में पहुंचने के बाद बिग बॉस ने इस गेम का फैसला दर्शकों के हाथों में छोड़ा, जहां तीन भागों में ऑडियंस घर में एंटर हुईं। पहले राउंड में कंटेस्टेंट ने अपने-अपने सफर के बारे में ऑडियंस को बताया। दूसरे राउंड में कंटेस्टेंट ने विरोधी कंटेस्टेंट को वोट्स क्यों न मिले इस पर विवाद किया और तीसरे राउंड में डांस करके दर्शकों को टॉप 6 ने इम्प्रेस किया।

पहले राउंड में जब अर्चना अपना भाषण देने आईं, तो उन्होंने दर्शकों को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन उनका ये दांव उन पर तब उल्टा पड़ गया, जब उन्होंने खुद को एंटरटेनिंग बताया और दर्शकों ने उन्हें इरिटेटिंग बता दिया। इतना ही नहीं जब अर्चना ने दर्शकों से ये पूछा कि वह उन्हें रियल लगती हैं, तो लोगों ने उन्हें नकली कहा। जब अर्चना बोलीं-क्या चल रहा है, तो ऑडियंस ने चिल्लाकर कहा 'शिव चल रहा है'।

शालीन ने छोड़ दिया अर्चना का हाथ

इसके बाद जब तीसरे राउंड में डांस प्रतियोगिता हुई, तो उस दौरान निमृत-शिव ने साथ में परफॉर्म किया। अर्चना और शालीन की जब बारी आई तो दोनों की शुरुआत तो बहुत ही धमाकेदार हुई, लेकिन अचानक ही शालीन और अर्चना डांस करते हुए डगमगा गए, जिससे दोनों का बैलेंस बिगड़ गया और दोनों ही धड़ाम से गिर पड़े।

अपने इस परफॉर्मेंस के बाद जब शालीन ने अर्चना पर पूरा ब्लेम डालना चाहा, तो घर में आई ऑडियंस ने शालीन को अर्चना को नीचे गिराने का जिम्मेदार बताया, जिसके बाद शालीन ने उनसे माफी मांगी।

निमृत हुईं एविक्ट, इन दो कंटेस्टेंट को दी चेतावनी

निमृत कौर अहलूवालिया ऑडियंस से मिले कम वोट्स के बाद बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं। हालांकि, उनके जाने से सिर्फ उनकी मंडली के सदस्य शिव ठाकरे और एमसी स्टैन ही उदास नहीं हुए, बल्कि प्रियंका चहर चौधरी की आंखें भी काफी नम हो गईं।

प्रियंका चहर चौधरी ने निमृत के जाने से पहले उनसे बात करने की कोशिश की, इसी के साथ वह अर्चना और शालीन के सामने ये कहती हुईं नजर आईं कि मैं जानती हूं कि वह टॉप फाइनलिस्ट बनना चाहती थीं। हालांकि, जब निमृत बेघर हुईं तो उन्होंने जाते-जाते एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को ये चेतावनी दी कि सलमान खान जो दो हाथ उठाए वह तुम दोनों के होने चाहिए वरना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।

बिग बॉस को मिले टॉप 5 कंटेस्टेंट

सलमान खान के इस विवादित शो को खत्म होने में बस अब 6 दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में बिग बॉस को अब अपने टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिल गए हैं। टॉप फाइव में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट ने अपनी जगह बनाई है। इस सीजन में फिनाले रेस से पहले जिन कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट्स मिल रहे हैं, उसमें प्रियंका, शिव और एमसी स्टैन का नाम शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.