Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination:शो का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा बाहर, नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Bigg Boss 16 Elimination बीते दो हफ्तों से बिग बॉस में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। ऐसे में इस हफ्ते का एविक्शन बेहद खास हो गया है क्योंकि इस बार किसी का जाना तय है। घर से बेघर होने के लिए शो के चार कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 12:37 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 05:05 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination:शो का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा बाहर, नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Bigg Boss 16 Elimination Update, Colors TV Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस 16 का इस हफ्ते का एलिमिनेशन बेहद शॉकिंग होने वाला है। बीते दो हफ्तों से नॉमिनेशन के बावजूद कोई कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं हुआ है क्योंकि मेकर्स ने एलिमिनेश रद्द करने का फैसला किया, लेकिन इस बार किसी का घर से बाहर जाना तय है। बिग बॉस 16 से एविक्ट होने के लिए इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं और ये चारों शो पर अपनी अच्छी पकड़ रखते हैं। अब ऐसे में जानकारी सामने आई है कि इस हफ्ते शो में सबसे मजबूत दावेदारी रखने वाला कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो जाएगा, जिसे देख फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शिव ठाकरे की एक्स गर्लफ्रेंड वाइल्ड कार्ड एंट्री बन शो में करेंगी एंट्री? उड़ेंगे एक्टर के होश

इन पर लटकी है एविक्शन की तलवार

बिग बॉस 16 से इस हफ्ते जो चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट किए गए है उनके नाम हैं- सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन और टीना दत्ता। सुंबुल, निमृत और टीना को घरवालों ने मिलकर नॉमिनेट किया है, जबकि एमसी स्टैन बिग बॉस की सजा के चलते चार हफ्तों के लिए नॉमिनेटेड हैं। सुंबुल पिछले काफी समय से लगातार नॉमिनेट होती चली आ रही हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि इस बार शो से उनका पत्ता कटना तय है क्योंकि नॉमिनेटेड बाकी सभी कंटेस्टेंट शो में मजबूत दावेदारी रखते हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसके अनुसार सुंबुल नहीं, बल्कि ऐसा कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है जिसका नाम सुन शो के फैंस तो क्या खुद कंटेस्टेंट्स को भी चक्कर आ जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: श्रीजिता ने आते ही छलनी किया टीना दत्ता का दिल, फैंस बोले- 'भाईसाहब! बैंड बजा दी ब्रांड टीना की'

इस कंटेस्टेंट की सलमान करेंगे शो से छुट्टी

बिग बॉस 16 से जुड़ी ताजा खबरें और अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी ने शो के इस हफ्ते के एविक्शन की जानकारी साझा की है। जिसके अनुसार, इस बार सलमान खान जिस घर वाले की बिग बॉस से छुट्टी करने वाले हैं वह हैं टीना दत्ता। उतरन एक्ट्रेस टीवी की पॉपुलर बहु हैं और बिग बॉस की शुरुआत से ही शो जुड़ी हुई हैं। टीना बिग बॉस जीतने की मजबूत दावेदारी रखती हैं और शो की एक स्ट्रॉन्ग प्लेयर मानी जाती हैं। हालांकि, शो में पिछले काफी दिनों से उन पर फेक होने के इल्जाम लगते आए हैं। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में सौंदर्या शर्मा संग झगड़े के बाद वह इतनी इमोशनल हो गई कि बिग बॉस से अपने घर जाने की डिमांड करने लग गईं।  

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.