Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे की एक्स गर्लफ्रेंड वाइल्ड कार्ड एंट्री बन शो में करेंगी एंट्री? उड़ेंगे एक्टर के होश

Shiv Thakare Ex- Girlfriend Veena Jagtap To Enter In Bigg Boss 16 शिव ठाकरे ने पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी। शिव अपनी इमोशनल लव स्टोरी का जिक्र तब करते हैं जब वे टीना दत्ता और साजिद खान के साथ बैठे होते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 05:33 PM (IST)
Shiv Thakare Ex- Girlfriend Veena Jagtap To Enter In Bigg Boss 16, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Thakare Ex- Girlfriend Veena Jagtap To Enter In Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इन दिनों घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा में बना हुआ है। पहली हैं एक्ट्रेस श्रीजिता डे, जो शो के पहले हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं और दूसरे हैं एक्टर विकास मानकतला। अब खबरें आ रही हैं कि घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जो बिग बॉस के एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के होश उड़ा देगा क्योंकि यह कोई और नहीं, बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड है।  

बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में शिव ठाकरे ने पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी। शिव अपनी इमोशनल लव स्टोरी का जिक्र तब करते हैं जब वे टीना दत्ता और साजिद खान के साथ बैठे होते हैं। शिव ने बताया कि उनकी लव स्टोरी बिग बॉस मराठी के दौरान शुरू हुई थी। वहीं पर वह पहली बार एक्ट्रेस वीना जगपात से मिले थे। दोनों की केमिस्ट्री बिग बॉस मराठी के घर में काफी सुर्खियों में रही थी। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए हैं।

एक्स के लिए कराया टैटू

शिव ने आगे साजिद और टीना को यह भी बताया कि बिग बॉस मराठी के दौरान उनसे पूछा गया कि अगर आप वीना से सच में प्यार करते हैं तो क्या उनके नाम का टैटू गुदवा सकते हैं और उन्होंने टैटू करवा लिया। शिव ने अपने हाथ में बना टैटू भी दोनों को दिखाया। एक्टर ने आगे कहा, मैं अपनी फिटनेस के बारे में बहुत सोचता हूं, खुद के नाम का मैं एस भी न टैटू करवाऊं, लेकिन उसके नाम का टैटू मैंने करवा लिया। हालांकि, सात महीने पहले हमारा ब्रेकअप हो गया।

हैरान हुए साजिद और टीना

शिव की लव स्टोरी सुन साजिद बेहद हैरान हुए और उन्होंने पछा, ‘मतलब तू सिंगल है। पर तूने तो कहा था बाहर तेरी गर्लफ्रेंड है’। जिसका जवाब में शिव ने कहा, ‘नहीं सर पहले थी अब तो मैं सिंगल ही हूं’। बीच में टीना कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि बिग बॉस के घर में किसी को प्यार हो सकता है।

एक्स को देख उड़ेंगे शिव के होश

शिव के दिल का हाल जानने के बाद से फैंस के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चाएं शुरु हो गई है। ऐसे में बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने जानकारी दी है कि बिग बॉस ने शिव की एक्स वीना जगताप की अपने घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई है। अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि घर में अपनी एक्स को देखकर शिव का कैसा रिएक्शन होगा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.