Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: दीपिका पादुकोण लगाएंगी फिनाले में तड़का, सलमान खान के साथ होगी जमकर मस्ती

बिग बॉस 15 खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। अब तक बिग बॉस के मंच पर कई सितारों को देख चुके हैं। लेकिन अब शो का ग्रैंड फिनाले बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। दीपिका पादुकोण और सलमान खान मंच पर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 02:09 PM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale: दीपिका पादुकोण लगाएंगी फिनाले में तड़का, सलमान खान के साथ होगी जमकर मस्ती
bigg boss 15 grand finale deepika padukone will be a part of salman khan. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। 122 एपिसोड से चल रहे इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले। अब तक बिग बॉस के मंच पर कई सितारों को देख चुके हैं। लेकिन अब शो का ग्रैंड फिनाले बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि ग्रैंड फिनाले में कई सितारे शिरकत करने वाले हैं। लेकिन सबसे खास बात ये है कि बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और दबंग खान सलमान खान एक ही मंच पर मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं।

prime article banner

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनेंगी दीपिका पादुकोण

शो के मेकर्स ग्रैंड फिनाले से पहले अपने सोशल मीडिया छोटे-छोटे प्रोमो डालकर शो के फैंस को बता रहे हैं कि ग्रैंड फिनाले में कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे। हाल ही मेकर्स ने 10 सेकंड का एक नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण बिग बॉस के मंच पर आती हैं और सलमान खान उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें कहते हैं 'दीपिका रणवीर पादुकोण सिंह', जिसे सुनकर दीपिका मुंह बना लेती हैं और सलमान की हंसी छूट जाती है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपका वीकेंड होगा खास, क्योंकि आने वाला है दीपिका पादुकोण और सलमान खान का साथ'। दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दिन होगा शो का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस के चाहने वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी तो ये है कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले एक नहीं बल्कि दो दिन तक होगा। कलर्स ने एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें सलमान खान ने फैंस को ये बताया था बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 को आएगा। इसके अलावा सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले का समय भी बताया था, जोकि 8 बजे है। दरअसल वीकेंड पर कलर्स अपना नया शो 'हुनरबाज' लेकर आया है, जिसकी वजह से बिग बॉस के वीकेंड के टाइम को पहले कर दिया गया है।

शो में बचे हैं इतने कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के इस सीजन में लगभग 24 कन्टेस्टेंट आए थे। लेकिन अब शो में सिर्फ छह कंटेस्टेंट्स बाकी हैं, जो फिनाले रेस के लिए लड़ रहे हैं। जिनमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल शामिल है। जो अब फिनाले रेस के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। शो की एंटरटेनर कहीं जाने वाली राखी सावंत भी इस घर से बेघर हो चुकी हैं और अब देखना है कि इन छह फाइनलिस्ट में से कौन से बिग बॉस की ट्रॉफी पर अपना हक जमाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.