Move to Jagran APP

करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के साथ बनाना चाहते हैं जोड़ी, जमकर की तारीफ

बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा अक्सर तेजस्वी प्रकाश के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं। लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि तेजस्वी प्रकाश का नाम उन हसीनाओं की लिस्ट में नहीं है जिसके साथ वह काम करना चाहते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 11:14 PM (IST)Updated: Sat, 05 Feb 2022 07:11 AM (IST)
करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के साथ बनाना चाहते हैं जोड़ी, जमकर की तारीफ
bigg boss 15 ex contestant karan kundrra chooseJennifer Winget over tejasswi prakash. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं। तेजस्वी फिलहाल अपने मोस्ट अवेटेड शो 'नागिन 6' की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन करण तेजस्वी से मिलने वहां भी पहुंच गए। फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद हैं और इन दोनों को प्यार से फैंस ने तेजरन का हैश टैग दिया है। ऑफ-स्क्रीन के साथ-साथ इनके प्रशंसक इन दोनों को ऑन-स्क्रीन भी इनका रोमांस देखना चाहते हैं। लेकिन लगता है कि फैंस की ये इच्छा जल्दी नहीं पूरी होगी। क्योंकि करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ नहीं बल्कि टेलीविजन की इस लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाना चाहते हैं।

loksabha election banner

तेजस्वी नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ बनाना चाहते हैं जोड़ी

एबीपी में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक करण कुंद्रा ने अपने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए ये बताया कि वह तेजस्वी नहीं बल्कि टीवी जगह की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाना चाहते हैं। दरअसल जब करण से ये सवाल पूछा गया कि वह कौन सी ऐसी एक्ट्रेस है जिसके साथ वह काम करना चाहते हैं तो करण की लिस्ट में तेजस्वी का नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट का नाम था। उन्होंने खुद को जेनिफर का एक बड़ा प्रशंसक बताया और कहा कि वह उनके साथ स्क्रीन जरूर शेयर करना चाहेंगे।

बिग बॉस के घर में शुरू हुआ था तेजरन का रिश्ता

तेजस्वी और करण का रिश्ता बिग बॉस के घर के अंदर ही शुरू हुआ था। करण को शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश काफी पसंद थीं, हालांकि कुछ हफ्ते बीतने के बाद करण ने तेजस्वी को अपने दिल की बात बताते हुए इजहार-ए-इश्क कर दिया था। तेजस्वी ने शुरुआत में थोड़ा समय लिया, लेकिन बाद में उन्होंने भी ये स्वीकार किया कि वह करण को काफी पसंद करती हैं। घर में दोनों के बीच काफी झगड़े भी हुए हालांकि गेम के अंत तक दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

13 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं करण कुंद्रा

करण कुंद्रा पिछले 13 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में सीरियल कितनी मोहब्बत है से की थी। इसके बाद उन्होंने बेताब दिल की तमन्ना है, जरा नच के दिखा और गुमराह जैसे कई शोज किए। करण कुंद्रा कई रियलिटी शोज में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह मुबारका, 1921, डॉली किटी और वो चमकते सितारे में नजर आए। आपको बता दें कि काफी सालों तक करण कुंद्रा को टीवी जगह के बैड ब्वॉयज के रूप में भी देखा जाता था। लेकिन बिग बॉस 15 में आने के बाद करण का एक अलग साइड उनके फैंस को देखने को मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.