Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: एक बार फिर दिखा पवित्रा पूनिया- एजाज़ ख़ान के बीच प्यार, देखें- कैसे किया किस

Bigg Boss 14 एजाज़ ख़ान और पवित्रा पूनिया ने बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए है। गाली-गलौच भी हुई और औकात की भी बात हुई। लेकिन एक बार दोनों के बीच मामला प्यार का बनता नज़र आ रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 02:02 PM (IST)
Bigg Boss 14: एक बार फिर दिखा पवित्रा पूनिया- एजाज़ ख़ान के बीच प्यार, देखें- कैसे किया किस
पवित्रा पूनिया और एजाज़ ख़ान ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ा आम बात है। लेकिन इन लड़ाईयों के बाद प्यार भी देखने को मिलता है। ठीक यही हालात बिग बॉस 14 के हैं। एजाज़ ख़ान और पवित्रा पूनिया ने बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए है। गाली-गलौच भी हुई और औकात की भी बात हुई। लेकिन एक बार दोनों के बीच मामला प्यार का बनता नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

क्या एक दूसरे के प्यार में गिरे हैं एजाज और पवित्रा?

कलर्स ने आज यानी शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो दिखाया गया है कि एजाज ख़ान और अली गोनी बैठे हुए हैं। एजाज़ बताते हैं कि वह पवित्रा के हवा में फंस गए हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि निक्की तम्बोली और पवित्रा पूनिया बात कर रहे होते हैं, तभी एजाज़ आकर पवित्रा को किस कर लेते हैं। निक्की भी इसको लेकर शॉक्ड हो जाती हैं।

प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि कपड़े वाले रूम में एजाज़ और पवित्रा एक दूसरे को हग कर रहे हैं। उधर पीछे से अली गोनी आ जाते हैं। पवित्रा चिलाती हैं कि अली गोनी आ गए हैं। उसके बाद वह अली के पीछे भागती हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं। वहीं, अली गोनी चिल्लाकर बताते हैं कि दोनों पकड़े गए। वहीं, पवित्रा उन्हें मना करती नज़र आ रही हैं।

पहले भी हुई थी, बात लेकिन जास्मिन किया था खेल खराब

इससे पहले भी दोनों के बीच नजदिकियां देखी गई थीं। घर के अंदर ही दोनों को रोमांटिक डेट पर भेजा गया था। तब भी लोगों को लगा था कि ये जोड़ी बनने वाली हैं। हालांकि, उसके बाद नॉमिनेशन से बचाने के लिए एजाज़ ख़ान जास्मिन भसीन का चुनाव किया। इस पर पवित्रा पूनिया का दिल टूट जाता है। वह रोने लगती हैं और ख़ूबर बहस करती हैं. दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.