Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के दिल में अब तक चुभती है कविता कौशिक के मैसेज वाली बात, अभिनव से इस बात पर हुआ झगड़ा

‘बिग बॉस 14’ के लव बर्ड्स रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच ‘वीकेंड का वार’ के बाद से दूरियां बढ़ती जा रही हैं। ‘वीकेंड का वार’ में समलान ख़ान ने रुबीना दिलैक को उनके बर्ताव की वजह से फटकार लगाई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 02:00 PM (IST)
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के दिल में अब तक चुभती है कविता कौशिक के मैसेज वाली बात, अभिनव से इस बात पर हुआ झगड़ा
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के लव बर्ड्स रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच ‘वीकेंड का वार’ के बाद से दूरियां बढ़ती जा रही हैं। ‘वीकेंड का वार’ में सलमा ख़ान ने रुबीना दिलैक को उनके बर्ताव की वजह से फटकार लगाई थी। इसके बाद हाल में जब अभिनव ने उस बारे में रुबीना से बात करना चाही तो दोनों के बीच में ज़ोरादर बहस हुई। बात यहां तक आ गई कि रुबीना ने अभिनव को गाली तक दे दी। लेकिन जैसे-जैसे मामला थोड़ा शांत हुआ कि आज दोनों के बीच फिर से झगड़ा होता दिखेगा। लेकिन इस बार वजह होंगी बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट कविता कौशिक।

loksabha election banner

कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिममें अभिनव रुबीना को समझाते नज़र आ रहे हैं कि अगर रुबीना ने गलतियां करना कम नहीं कीं तो वो उनसे बात नहीं करेंगे। इसके बाद रूबीना कहती हैं, कविता कौशिक के मैसेज वाली बात उनके दिल में आज तक चुभी हुई है, लेकिन उन्होंने कभी अभिनव से इस बारे में नहीं पूछा। रूबीना कहती हैं कि ‘मैंने तब भी कुछ नहीं पूछा और तुम्हारे साथ खड़ी रही, तुमने मुझे जो बताया मैंने सब सुना, लेकिन मेरे दिल में ये बात अब तक चुभती है तो मैं किसे कहूं किससे जाकर बोलूं, तुम मुझे हर बात पर टोकते हो’। इसी बात पर दोनों के बीच बहस हो जाती है। अभिनव कहते हैं कि ‘तूने मेरा कैरेक्टर जज किया ना??? जब मैं इस घर से एविक्ट होकर चला जाऊंगा तब तुझे एहसास होगा और तू सॉरी फील करेगी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने लिए रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन भसीन नॉमिनेट हैं। इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने जैस्मिन और रूबीना को जमकर डांट लगाई थी और कहा था कि उन लोगों ने राखी और अर्शी ख़ान के सात बुरा बर्ताव किया। इस एपिसोड के बाद से ही जैस्मिन और रुबीना काफी परेशान नज़र आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.