नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में कल यानी 25 अक्टूबर के एपिसोड में तीन नए सदस्यों की एंट्री हुई है। जो तीन नए लोग घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए हैं वो हैं टीवी सीरियल FIR फेम कविता कौशिक, नैना सिंह और फेमस आर जे शार्दुल पंडित। क्योंकि कविता टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है इसलिए उनका शो में आना एक टर्निंग प्वॉइंट कहा जा रहा है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले ही उन्हें एक मज़बूत दावेदार माना जा रहा है। इसकी एक झलक आज के एपिसोड में देखने को मिल भी जाएगी।

आज के एपिसोड का एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कविता, शार्दुल और पवित्रा पर ज़ोरदार बरसती हुई दिख रही हैं। दरअसल, आते ही कविता इस खबर की कैप्टन बन गई हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कविता कहती हैं कि ‘अब वो कैप्टन हैं तो घर में काम सिस्टम से होंगे.. कविता कुछ घरवालों से बात कर ही रही होती हैं कि अचानक बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि स्मोकिंग एरिया में एक से ज्यादा लोग नहीं जा सकते'।

'बिग बॉस की घोषणा सुनकर कविता स्मोकिंग एरिया की तरफ जाती हैं तो वहां पवित्रा के अलावा शार्दुल भी मौजूद होते हैं। इसी बात पर कविता भड़क जाती हैं और शार्दुल पर रूल तोड़ने को लेकर चिल्लाने लगती हैं। इसके बाद वो पवित्रा के पास जाती हैं तो पवित्रा उनसे बहस करती हैं और कहती हैं कि वो उनसे इस तरह बात न करें। इस बात पर कविता का पारा और हाई हो जाता है और वो पवित्रा के लिए कहती हैं कि ऐसे लोगों को मैं अपने घर के बाहर खड़ा रखती हूं। आप भी देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss ke ghar ki new member & new captain @ikavitakaushik ki captaincy kya padegi gharwalon par bhari? Watch it tonight at 10:30 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Edited By: Nazneen Ahmed