नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस को सीरियल एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से काफी पहचान मिली है, जिसमें वो अपनी हरियाणवी बोली की वजह से काफी चर्चा में रहीं। इस कार्यक्रम के दिवाने सिर्फ आम जनता ही नहीं थी और कई सेलेब्स भी इस शो को देखना पसंद करते थे। बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान के घर पर भी यह कार्यक्रम काफी पसंद किया जाता रहा।

जब कविता कौशिक ने बिग बॉस में एंट्री ली थी, तब भी सलमान खान ने कविता कौशिक की तारीफ की थी। सलमान खान ने टीवी जगत में कविता की एक्टिंग के लिए तारीफों के पुल बांधे थे। अब कविता कौशिक से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान जाएंगे। पता चला है कि सलमान खान की फैमिली कविता कौशिक की एक्टिंग की इतनी दिवानी थी कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें घर पर इनवाइट किया था।

जी हां, खुद कविता ने यह बताया है कि उन्हें टीवी पर देखकर सलीम खान ने उन्हें घर पर बुलाया था। शो में जाने से पहले कविता ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान के पिता सलीम खान एफआईआर को काफी पसंद करते थे और उन्होंने मुझे घर पर लंच के लिए बुलाया था। वहीं, कविता ने बताया, 'सलमान और उनके परिवार में सोहेल खान, अरबाज खान, सलीम (खान) अंकल और हेलेन आंटी ने एफआईआर देखा है। सलीम अंकल ने मुझे लंच पर इनवाइट किया थाऔर उन्होंने मुझसे कहा था कि हम वास्तव में यह शो इंजॉय करते हैं। उन्होंने मेरे लिए एक दावत की मेजबानी करके मुझे बहुत प्यार दिया क्योंकि उन्हें यह शो पसंद आया था। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं, जिसने एक साधारण कलाकार को क्वीन की तरह महसूस कराया। उसके अलावा, कोई दोस्ती या कुछ भी नहीं है।'

अभी कविता बिग बॉस के घर में हैं और घर में कैप्टन हैं। कविता घर में घरवालों के बीच अनुशासन बनाने की कोशिश कर रही हैं और घर में उनकी दंबगगिरी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। बिग बॉस फैंस उनके काम के इस तरीके को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस