नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस में आज इस सीजन की दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया होने वाली है, जिसमें ये पता चलेगा कि इस हफ्ते कौन सा सदस्य बेघर होने वाला है। खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए घरवाले हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया काफी हटके होने वाली है। हाल ही में आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि गार्डन एरिया में दो खिड़कियां बनाई गई हैं, जहां एक साथ दो घरवालों को खड़ा होना है। उन घरवालों को अपने बचाव में कुछ कहकर अपनी खिड़की बंद होने से बचाना है, जिस भी सदस्य की खिड़की बंद होगी वो सीधे बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला की बारी में उन्हें रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच किसी एक को बचाने का मौका मिलता है। आरती अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि मुझे इस शो में रुकना है, आप इसमें मेरी मदद कर सकते हैं। दूसरी खिड़की पर खड़ी रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला से कहती नज़र आ रही हैं कि मैं आपको बेहतर तरह से जानती हूं। रश्मि की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि अगर अब तक वो मुझे नहीं जान पायीं तो आगे क्या जानेंगी। सिद्धार्थ ने ये बात किसके लिए कही और आगे वो क्या फैसला लेगें ये तो शो देखकर ही साफ होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Tamil 3: मुगेन रॉव बने विनर, इनाम में ट्रॉफी के साथ मिले 50 लाख रुपये

इसके अलावा पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल में से किसी एक को चुनने का मौका मिलता है।एक तीखी बहस के बाद पारस शहनाज़ की विंडो बंद करते दिखाई दे रहे हैं। पारस के इस फैसले के बाद शहनाज़ रोती हुई नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते एक ट्विस्ट के चलते वोटिंग लाइन्स बंद रखी गई थीं, जिसके कारण कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ था। देखना ये होगा कि इस हफ्ते कौन बेघर होने के लिए नॉमिनेट होता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nominations ki khidkiyaan khulengi aaj! Kiski khidki hogi bandh aur kaun bachega iss hafte? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस