Move to Jagran APP

Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो

Koffee With Karan Time Machine अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर इस हफ्ते करण के चैट शो में बच्चन परिवार के अब तक के सभी एपिसोड दिखाए जाएंगे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:19 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 12:19 PM (IST)
Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो
Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन जल्द ही 11 अक्टूबर को अपने 77 साल पूरे करने वाले हैं। बिग बी को अभी से उनके जन्मदिन का बधाइयां मिलनी भी शुरू हो गई हैं। इसी बीत करण जौहर उनके जन्मदिन के मौके पर अपने चैट शो के जरिए उन्हें एक खास तोहफा दे रहे हैं। इस हफ्ते कॉफी विद करण का पूरा हफ्ता बच्चन परिवार के लिए होगा जिसमें बच्चन परिवार की अब तक की सभी चैट को रीकॉल किया जाएगा।

loksabha election banner

करण जौहर ने कुछ महीनो पहले कॉफी विद करण टाइम मशीन की शुरुआत की है जिसमें वे अपने सभी गेस्ट की अब तक की सभी चैट दिखाते हैं। हाल ही में एक आगामी एपिसोड्स की एक वीडियो सामने आई है जिसमें अब तक के बच्चन परिवार के खास पलों को दिखाया जा रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्च्न, एश्वर्या और श्वेता नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में 2004 से लेकर 2018 तक की सभी यादें हैं।

वीडियो में जया बच्चन एश्वर्या राय पर बात करते नज़र आ रही हैं। 2007 में जया बच्चन करण जौहर के चैट शो में मेहमान बनकर पहुंची थीं। शो के दौरान करण ने पूछा, कि अब अभिषेक को कोई स्पेशल मिल गई हैं। इसपर जया ने कहा कि हां, वो बहुत अच्छी हैं, वो एक बहुत बड़ी स्टार हैं और सबसे बेहतरीन बात ये है कि वो परिवार में काफी अच्छे से मिल रही हैं।

यह भी पढें : Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे ने की नॉमिनेशन पर चर्चा, इन्हें समझते हैं सबसे खतरनाक कंटेस्टेंट

बच्चन परिवार का कॉफी विद करण शो से बहुत लम्बा नाता रहा है। 2004 में अमिताभ बच्चन ने इस शो में पहली बार पहुंचे थे, जिसके बाद 2007 में जया बच्चन, 2010 में एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन और 2018 में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन पहुंच चुके हैं।

यह भी पढें :  Gul Panag Photos: गुल पनाग ने शेयर की 20 साल पहले और अभी की स्विमसूट में फोटो, नहीं दिखा फर्क

इस साल अमिताभ बच्चन के 77वे जन्मदिन के मौके पर पूरा हफ्ता बच्चन परिवार को समर्पित कर दिया है। इस शो को हर सोमवार से शुक्रवार रात 7 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.