Move to Jagran APP

Gul Panag Photos: गुल पनाग ने शेयर की 20 साल पहले और अभी की स्विमसूट में फोटो, नहीं दिखा फर्क

Gul Panag Photos गुल पनाग ने अपनी 20 साल पुरानी और अभी की फोटो शेयर की है। इन फोटो में गुल पनाग पहले की तरह अभी भी फिट नजर आ रही हैं। (फोटो- Gul Panag Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 03:09 PM (IST)
Gul Panag Photos: गुल पनाग ने शेयर की 20 साल पहले और अभी की स्विमसूट में फोटो, नहीं दिखा फर्क
Gul Panag Photos: गुल पनाग ने शेयर की 20 साल पहले और अभी की स्विमसूट में फोटो, नहीं दिखा फर्क

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों अपकमिंग फिल्म बायपास रोड के साथ ही एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, गुल पनाग ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें दो तस्वीरें हैं। इसमें एक तस्वीर 20 साल पुरानी है और एक तस्वीर अभी की है।

loksabha election banner

इन तस्वीरों में गुल पनाग ने स्विमसूट पहन रखा है और दोनों तस्वीरें एक जैसी हैं, लेकिन एक फोटो 20 साल पुरानी है। खास बात ये है कि दोनों फोटो में गुल पनाग काफी फिट और बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि गुल बनाग में 20 साल बाद भी कोई खास अंतर नहीं आया है और वो आज भी फिट नजर आ रही हैं। 20 साल पुरानी तस्वीर को शेयर कर गुल पनाग ने अपने फैंस को चौंका दिया है।

यह दोनों तस्वीरें मालदीव की हैं, जहां गुल पनाग हॉलीडे स्पेंड कर रही हैं। गुल पनाग ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है- 'तब और अब। 20 साल बाद मालदीव में वापसी।' इन फोटो में गुल पनाग में ज्यादा बदलाव नजर नहीं आया है और उम्र का असर भी नहीं दिख रहा है। इसके साथ ही गुल पनाग ने अपने बेटे के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें मां-बेटे बीच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इन फोटो पर यूजर भी लिख रहे हैं, 'आप में कोई बदलाव नहीं आया है और अगर यह ईयर नहीं लिखा होता तो कोई फर्क भी नहीं पहचान पाता। बता दें कि गुल पनाग हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज और मनोज वाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन में नजर आई तीं। इसके बाद अब एक्ट्रेस बायपास रोड में नजर आने वाली हैं, जो एक 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी गुल पनाग नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

Then and now. 🖤 Back in Maldives after twenty years!! My @marksandspencer swimsuit still going strong ❤️.

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

साल 1999 में मिस इंडिया का टाइटल जीत चुकीं गुल पनाग ने 2014 में चंडीगढ़ सीट में आम आदमी पार्टी की ओर से चुनाव भी लड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.