नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar With Salman Khan: टीवी के सबसे बड़े और सबसे  विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में आज आदित्य नारायण, हर्ष लंबाचिया और ढिंचैक पूजा ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की। शनिवार को बिग बॉस वीकेंड का वार में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक और तहसीन पूनेवाना के नाम से पर्दा उठ चुका था, वहीं रविवार को तीसरे कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठ गया। घर के तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टें बने भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव। खेसारी ने शो में धमाकेदार एंट्री की।

खेसारी के बिग बॉस 13 में आने की खबरें लंबे वक्त से थीं, आखिरकार उन्होंने आज शो में एंट्री कर ही ली। उनकी एंट्री से पहले उनका एक वीडियो भी सामने आ चुका था जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बांधक उन्हें बिग बॉस के सेट  पर ले जाया जा रहा था। इस वीकेंड के वार में एक खास बात और है वो ये कि इस हफ्ते कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं होगा।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Live Updates :

10 : 00 PM :  इस बार कॉलर ऑफ द वीक कॉल आया आसिम के लिए। कॉलर ने सवाल किया कि आसिम, पारस को अक्सर कहते हैं मर्द बन तो क्या वो लड़कियों को कमज़ोर समझते हैं? इस पर आसिम कहते हैं कि उनका वो मतलब नहीं होता। आसिम इस बात के लिए माफी मांगते हैं और कॉलर से कहते हैं कि वो आगे ऐसा कभी नहीं कहेंगे।

09 : 50 PM : आखिरकार इस बात पर मुहर लग ही गई कि भाजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव वो तीसरे सदस्य होंगे जो अगले हफ्ते घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। खेसारी लाल यादव ने शो में धमाकेदार तरीके से एंट्री की है। सलमान के साथ उन्होंने उनकी फिल्म के कुछ डायलॉग भी  दोहराए।

09 : 40 PM :  आदित्य और हर्ष ने घरवालों के साथ एक और गेम खेला जिसमें दो टीमें बनाई गईं। टीम A में हैं आसिम, महिरा और शहनाज़, टीम B में है सिद्धार्थ शुक्ला, आरती और शेफाली। इस गेम में पहले टीम A खेलती है। खेल में टीम के हर सदस्य को हाथ में पानी से भरी हुई बाल्टी लेकर एक बॉक्स के ऊपर से भागना है,लेकिन वो बॉक्स लगातार हिलता रहेगा और काफी चिकना होगा। टीम A गिरते पड़ते ये गेम पूरा खेलती है इसके टीम A के बाद टीम B के भी हर एक सदस्य हाथ में पानी की बाल्टी लेकर भागते और गिरते जाते हैं। गेम में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम जीत जाती है।  

09:30 PM : आदित्य, हर्ष और ढिंचैक पूजा घर के अंदर घऱवालों के साथ मस्ती करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रश्मि देवोलीना से डांस करवाया वहीं पूजा और शहनाज़ ने गाना गाकर घरवालों का मनोरंजन किया। इसके बाद आदित्य ने घरवालों के साथ एक गेम खेला जिसमें एक कंटेस्टेंट को कुछ गोल बॉक्स पर बैठाया गया और दूसरे कंटेस्टेंट  को बताना है कि बॉक्स पर बैठे कंटेस्टेंट को क्यों गिराया जाए। माहिरा और शेफाली को  बॉक्स पर बैठाया गया।

 

09 : 20 PM : आदित्य नारायण और हर्ष एक बार फिर स्टेज पर पहुंचे और सलमान के साथ जमकर मस्ती की। उनके साथ इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा भी पहुंचीं। ढिंचैक ने सलमान के साथ आफरीन तू-तो बेवफा है गाना गाया। इसके बाद ढिंचैक ने अपने एक अनरिलीजड सॉन्ग भी गाया। जिसके बाद सलमान ने भी उसमें सुर से सुर मिलाया। आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा भी ले चुकी हैं।

09 : 10 PM  : इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा लेकिन वोटिंग्स लाइन खुली रहेंगी। सलमान ने एक-एक कर के हर कंटेस्टेंट से पूछा कि उन्हें क्यों वोट मिलना चाहिए और दूसरे सदस्य को क्यों नहीं? सलमान पहले माहिर से पूछते हैं कि उन्हें क्यों वोट्स मिलने चाहिेए और देवोलीना को क्यों  नहीं इस पर माहिरा कहती हैं क्योंकि वो घर में एटरटेंटमेंट करती हैं। इसके बाद सलमान शहनाज, शेफाली, आसिम, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, रश्मि, देवोलीने से भी यही सवाल करते हैं।

09 :00 PM  : वीकेंड का वार में आज आदित्य नारायण और हर्ष लंबाचिया ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान आदित्य और हर्ष ने सलमान से कुछ फनी टास्क भी करवाए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Iss #WeekendKaVaar hone wala hai dhinchak dhamaal🕺with @dhinchakofficial, @adityanarayanofficial & @haarshlimbachiyaa30! Toh tune-in to #BiggBoss13 tonight at 9 PM! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan @BeingSalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss13 mei hai har kadam par khatra, issi khatre ⚠️ ko 3X karne aaye hai kuch guest leke fun tasks! Dekhiye yeh saari masti aur dhamaal, tonight at 9 PM with @BeingSalmanKhan! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ho rahi hai ek internet sensation ki entry #BiggBoss13 par! 😯 Dekhna hai kaun hai yeh new dhamaka? Toh tune-in to #WeekendKaVaar, tonight at 9 PM! Anytime on @voot. #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan @Vivo_India @BeingSalmanKhan @daburamlaindia @bharat.pe

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस