नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ शुक्ला के 'बिग बॉस 13' में भविष्य पर सस्पेंस जारी है। सोमवार रात प्रसारित हुए एपिसोड के दौरान एक प्रोमो में दिखाया गया था कि ट्रांस्पोर्ट टास्क के दौरान सिद्धार्थ आपे से बाहर हो जाते हैं और कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई करते हैं। इस पर बिग बॉस सिद्धार्थ को कड़ा दंड देने का एलान करते हैं। हालांकि बिग बॉस की आवाज़ पूरी सुनाई नहीं देती, मगर जिस अंदाज़ में वो एलान करते हैं, उससे लगता है कि सिद्धार्थ को बेघर किया जा सकता है। इसको लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। हालांकि बिग बॉस के फ़ैसले का सही पता आज (बुधवार) के एपिसोड से ही चलेगा। 

उधर, इस ख़बर के बाहर आते ही सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके समर्थन में जुट गये, जिसके चलते मंगलवार से ही ट्विटर पर #WeSupportSidharthShukla ट्रेंडिंग हो रहा है। ट्विटर पर फैंस लगातार सिद्धार्थ के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। इनमें से कुछ फैंस ने इस फ़ैसले को ग़लत बताते हुए लिखा कि अगर सिद्धार्थ शो से चले गये तो कुछ नहीं बचेगा।

कुछ फैंस ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप को टीआरपी के लिए तोड़ा जा रहा है। एक यूज़र ने लिखा कि जिसे व्यक्ति ने इस शो को अपना सब कुछ दिया, उसे टीआरपी के लिए फ़र्ज़ी प्रोमो और झूठे एक्साइटमेंट के लिए इस्तेमाल मत कीजिए। 

एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि सबको यह दिखता है कि सिद्धार्थ लड़कियों के साथ कैसे पेश आते हैं, मगर किसी को यह नहीं दिखता कि लड़कियों उनके के साथ कैसा व्यवहार करती हैं। दूसरे यूज़र ने लिखा है कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ही सब कुछ हैं।

वहीं, कई फैंस को लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो से नहीं निकाला जा सकता। बिग बॉस ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर नहीं कर सकते, जो शो की जान है। यूज़र ने अपील भी की कि वोटिंग करना बंद मत करना। 

बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट फ़िनाले के बाद शो में नये कंटेस्टेंट्स आने से हालात काफ़ी बदल चुके हैं। कनेक्शन बनाने की पाबंदी हटने के बाद से भी लोग बिखर गये हैं और अब सबका गेम अपने-अपने लिये हो गया है। इसी क्रम में सिद्धार्थ शुक्ला ग्रुप की शहनाज़ कौर गिल कन्फ्यूज़्ड दिखने लगी हैं। वहीं सिद्धार्थ भी घर में अपने दायरा बढ़ाने की जुगत में लगे हैं। सिद्धार्थ की मज़बूत स्थिति देखते हुए चर्चा यह भी है कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है।

वहीं, बिग बॉस 13 पर नज़र रखने वाले एक इंस्टाग्राम एकाउंट से यह दावा किया गया है कि शुक्ला को ना तो बेघर किया जाएगा और ना ही सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, बल्कि उन्हें लगातार दो हफ़्तों के लिए नॉमिनेट किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Siddharth Shukla has been EVICTED not sent to SECRET ROOM #BiggBoss13 . Are you Happy with this Decision? . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #hindustanibhau #khesarilalyadav #arhaankhan #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #TehseenPoonawalla #priyanksharma #shefalijariwala #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #himanshikhurana

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप