नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया। मंगलवार को हुए मिड वीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से अलविदा कहना पड़ा। हालांकि सिद्धार्थ को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि वो इतनी जल्दी घर से बेघर हो गए। शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ ने कई चैनल्स और वेबसाइट्स को इंटरव्यू दिए इस दौरान उन्होंने अपने वो जख्म भी दिखाए जो उन्हें टास्क के दौरान आरती सिंह और शहनाज ने दिए थे।

कैसे हुए सिद्धार्थ को इतने गहरे जख्म :

दो हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ ने सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, आसिम और अबू मलिक को नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया था। उस टास्क में आरती सिंह और शाहनाज़ ने सिद्धार्थ डे को इतना टॉर्चर किया कि सिद्धार्थ के मुंह से आरती के लिए कुछ अपशब्द भी निकल गए थे जिसके बाद उन्हें सलमान की डांट भी पड़ी थी। हालांकि टास्क के दौरान ने आरती और शहनाज़ ने भी इतनी हद पार कर दी थी कि सिद्धार्थ की गर्दन ही जल गई। दोनों ने मिलकर सिद्धार्थ की बॉडी पर 1 किलो ब्लीज, 1.5 किलो लाल मिर्च पाउडर समेत कपड़े धोने का सर्फ तक डाला था। जिसके बाद सिद्धार्थ की गर्दन पर घाव हो गए उनका इलाज चल रह है। अपने शरीर पर पहुचें इस जख्म को ठीक करने के लिए उन्हें दिनभर में 20 गोलियां खानी पड़ रही हैं। इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने घाव दिखाए हैं।

सिद्धार्थ के जख्म देखकर भड़के फैंस:

घर से बेघर होने के बाद जब सिद्धार्थ ने अपनी जली हुई गर्दन दिखाई तो लोग तिलमिला गए। सिद्धार्थ के जख्म देखकर एक बार फिर लोगों का गुस्सा सलमान खान पर फूट पड़ा। लोग सलमान पर शहनाज को फेवर करने का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अबतक तो उन्हें सिद्धार्थ गलत लग रहे थे, लेकिन उन्हें जख्म देखकर लग रहा है कि कोई भी उनकी जगह होता तो उसका गुस्सा ऐसे ही फूटता।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस