Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे की जली हुई गर्दन देख तिलमिलाए फैंस, सलमान खान पर फिर लगा बायस्ड होने का आरोप

Bigg Boss 13 ‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया। लेकिन शो में आरती और शहनाज ने उन्हें कितना टॉर्चर किया ये देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 04:26 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे की जली हुई गर्दन देख तिलमिलाए फैंस, सलमान खान पर फिर लगा बायस्ड होने का आरोप
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे की जली हुई गर्दन देख तिलमिलाए फैंस, सलमान खान पर फिर लगा बायस्ड होने का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया। मंगलवार को हुए मिड वीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से अलविदा कहना पड़ा। हालांकि सिद्धार्थ को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि वो इतनी जल्दी घर से बेघर हो गए। शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ ने कई चैनल्स और वेबसाइट्स को इंटरव्यू दिए इस दौरान उन्होंने अपने वो जख्म भी दिखाए जो उन्हें टास्क के दौरान आरती सिंह और शहनाज ने दिए थे।

loksabha election banner

कैसे हुए सिद्धार्थ को इतने गहरे जख्म :

दो हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ ने सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, आसिम और अबू मलिक को नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया था। उस टास्क में आरती सिंह और शाहनाज़ ने सिद्धार्थ डे को इतना टॉर्चर किया कि सिद्धार्थ के मुंह से आरती के लिए कुछ अपशब्द भी निकल गए थे जिसके बाद उन्हें सलमान की डांट भी पड़ी थी। हालांकि टास्क के दौरान ने आरती और शहनाज़ ने भी इतनी हद पार कर दी थी कि सिद्धार्थ की गर्दन ही जल गई। दोनों ने मिलकर सिद्धार्थ की बॉडी पर 1 किलो ब्लीज, 1.5 किलो लाल मिर्च पाउडर समेत कपड़े धोने का सर्फ तक डाला था। जिसके बाद सिद्धार्थ की गर्दन पर घाव हो गए उनका इलाज चल रह है। अपने शरीर पर पहुचें इस जख्म को ठीक करने के लिए उन्हें दिनभर में 20 गोलियां खानी पड़ रही हैं। इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने घाव दिखाए हैं।

सिद्धार्थ के जख्म देखकर भड़के फैंस:

घर से बेघर होने के बाद जब सिद्धार्थ ने अपनी जली हुई गर्दन दिखाई तो लोग तिलमिला गए। सिद्धार्थ के जख्म देखकर एक बार फिर लोगों का गुस्सा सलमान खान पर फूट पड़ा। लोग सलमान पर शहनाज को फेवर करने का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अबतक तो उन्हें सिद्धार्थ गलत लग रहे थे, लेकिन उन्हें जख्म देखकर लग रहा है कि कोई भी उनकी जगह होता तो उसका गुस्सा ऐसे ही फूटता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.