नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो चुका है और इस सफर में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली है। सिद्धार्थ शुक्ला लगातार शो में लीड कर रहे थे और पहले से उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो ही इस शो में विनर होने वाले हैं। हालांकि, सिद्धार्थ के विनर बनने के साथ ही सोशल मीडिया पर आरोप लगने लगे हैं कि शो फिक्सड है और जानकर सिद्धार्थ को जीताया जा रहा है।

शो के दौरान भी आरोप लगते रहते थे कि सलमान खान और शो की टीम सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव कर रही है और उन्हें प्रमोट कर रही है। अब उनके विनर बनने के बाद भी कई लोग उनके विनर बनने पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच एक शख्स भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और सिद्धार्थ के जीतने में उनका हाथ बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम है मनीषा शर्मा।

ट्विटर पर आरोप लगाया जा रहा है कि मनीषा शर्मा की वजह से सिद्धार्थ को विनर बनाया गया है। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और मनीषा शर्मा के बीच अच्छे रिलेशन हैं और मनीषा बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर हैं। इसकी वजह से ही बिग बॉस की कंटेंट टीम सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास नहीं लगाने देती थी। हालांकि, यह सभी मीडिया में आ रही खबरों पर आधारित है और अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं, मनीषा पर आरोप है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज बिल्डिंग में काफी काम कर रही थीं। देखते हैं मनीषा शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह के ट्वीट कर रहे हैं....

बता दें इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विजेता रहे हैं और सेकेंड रनर-अप आसिम रहे। वहीं टॉप 5 में सिद्धार्थ और आसिम के साथ रश्मि देसाई, आरती और शहनाज रही।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस